दिल्ली के युवक की पीट-पीटकर हत्या

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: धारूहेड़ा में शनिवार रात अज्ञात लोगों ने एक युवक की पीट-पीट क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Jan 2018 08:00 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jan 2018 08:00 PM (IST)
दिल्ली के युवक की पीट-पीटकर हत्या
दिल्ली के युवक की पीट-पीटकर हत्या

संवाद सहयोगी, धारूहेड़ा: धारूहेड़ा में शनिवार रात अज्ञात लोगों ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। युवक का शव रविवार को बिजली निगम कार्यालय के निकट बनी एक खाली झुग्गी में चारपाई पर पड़ा हुआ मिला। वह दिल्ली के रघुवीर नगर का रहने वाला था तथा लंबे समय से धारूहेड़ा में रह रहा था। युवक के शरीर पर चोट के निशान मिले है तथा कपड़े भी फटे हुए थे। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बिजली निगम कार्यालय के निकट बनी झुग्गियों में रहने वाले श्रमिक कुछ दिन पहले ही कहीं और चले गए तथा झुग्गियां खाली पड़ी हुई है। रविवार को एक युवक को काफी देर से चारपाई पर सोया हुआ देख कर लोग जगाने के लिए पहुंचे तो वह अचेत अवस्था में मिला। युवक के मुंह पर चोट के निशान देख कर लोगों ने धारूहेड़ा थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच की तो युवक मृत मिला।

पूरे शरीर पर मिले चोट के निशान

स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक लुहारों की ढाणी में रह रहा था। जांच के बाद युवक की पहचान दिल्ली के रघुवीर नगर निवासी 25 वर्षीय घनश्याम उर्फ घमू के रूप में हुई। सूचना पर दिल्ली से मृतक के परिजन भी धारूहेड़ा पहुंच गए। पुलिस ने बताया कि युवक के पूरे शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। कपड़े भी फटे हुए थे। आशंका है कि अज्ञात लोगों ने युवक के साथ मारपीट की, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि घनश्याम अविवाहित था तथा काफी समय से अकेला धारूहेड़ा में किराए पर रह रहा था।

--------

मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं, जिससे साफ जाहिर है कि उसके साथ मारपीट हुई है। मौत चोट के कारण हुई या किसी अन्य कारण से इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही लग पाएगा। सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

-एएसआइ सुरेश कुमार, जांच अधिकारी, धारूहेड़ा थाना।

--------

chat bot
आपका साथी