पानीपत में बढ़ती चोरियां, अब गोदाम को निशाना बनाया, सात दिन में दस चोरियां

पानीपत में चोरी की वारदात बढ़ती जा रही हैं। इस बार चोरों ने सिद्धार्थ नगर के गोदाम को निशाना बनाया है। लैपटाप और नकदी चुराकर ले गए। इससे पहले किला थाना एरिया में तीन बड़ी वारदात हो चुकी हैं। छत के रास्‍ते घुसे थे चोर।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 05:54 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 05:54 PM (IST)
पानीपत में बढ़ती चोरियां, अब गोदाम को निशाना बनाया, सात दिन में दस चोरियां
पानीपत में चोरी की वारदात लगातार बढ़ रही हैं।

पानीपत, जेएनएन। चोरों ने सिद्धार्थ नगर में गोदाम का शटर उखाड़कर कार्यालय से लैपटाप और नकदी चुरा ली। पुलिस पांच संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी कर चुकी है। सिद्धार्थ नगर के मुकंद शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका कालोनी में ही धागे का गोदाम है। वह गोदाम बंद करके घर चला गया था। सुबह गोदाम पर पहुंचा तो शटर उखड़ा हुआ था। अलमारी से लैपटाप और 4000 रुपये चोरी कर लिए। थाना माडल टाउन पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है।

सूने मकान और दुकानों को बना रहे हैं निशाना
शहर में पुलिस गश्त ढीली हो गई है। इसी का फायदा उठाकर बदमाश सूने मकान, दुकान, क्लीनिक और गोदाम को निशाना बना रहे हैं। कई बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी में भी रिकार्ड हो चुकी है। तस्वीर धुंधली होने के कारण पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पाती है। सिर्फ इधर-उधर छापामारी करके इतिश्री कर ली जाती है।

दस दिन में चोरी की सात वारदात
शहर में चोर दस दिन में चोरी की सात वारदात कर चुके हैं। 31 दिसंबर 2020 को जीटी रोड गोहाना मोड़ के पास गोशाला मंडी में इलेक्ट्रानिक्स सामान की दुकान से दो लाख रुपये की कीमत के तांबे के तोरी चोरी कर लिए। 5 जनवरी की सुबह गोहाना रोड स्थित क्लीनिक के ताले तोड़कर दो गल्लों से 12 हजार रुपये और 7 जनवरी को मेन बाजार स्थित अग्रवाल ड्रेसिस नाम की दुकान से 50 हजार रुपये चुरा लिए।

chat bot
आपका साथी