बैंक की किस्त न भरने की झूठ बोलकर कार ले गए बदमाश

दो बदमाश टोल प्लाजा पर कार के आगे कार अड़ाकर बैंक के कर्मचारी बताकर किस्त न भरने की बात कहकर गाड़ी ले गए। ड्राइवर बैंक में किस्त भरने गया तो पता चला कि कार छीन कर ले जाने वाले युवक बैंककर्मी नहीं थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Nov 2020 07:35 AM (IST) Updated:Mon, 16 Nov 2020 07:35 AM (IST)
बैंक की किस्त न भरने की झूठ बोलकर कार ले गए बदमाश
बैंक की किस्त न भरने की झूठ बोलकर कार ले गए बदमाश

जागरण संवाददाता, पानीपत : दो बदमाश टोल प्लाजा पर कार के आगे कार अड़ाकर बैंक के कर्मचारी बताकर किस्त न भरने की बात कहकर गाड़ी ले गए। ड्राइवर बैंक में किस्त भरने गया तो पता चला कि कार छीन कर ले जाने वाले युवक बैंककर्मी नहीं थे।

विजयनगर के विनोद ने पुलिस को शिकायत दी कि वह टैक्सी ड्राइवर है। आठ नवंबर को सुबह चार बजे अपनी सफेद रंग की होंडा इमेज कार से दिल्ली से घर लौट रहा था। टोल प्लाजा के यू टर्न पर उसकी कार का सामने स्विफ्ट कार अड़ा दी। कार से नीचे उतर कर दो युवक आए और बोले कि वे करनाल के इंडसइंड बैंक के फाइनेंस डिपार्टमेंट से हैं। गाड़ी की बैंक की किस्त टूट गई है। इसलिए वे कार ले जा रहे हैं। किस्त भरकर गाड़ी बैंक से ले आना।

आरोपित ने बैंक मैनेजर का नाम सचिन बताया और मोबाइल नंबर भी दिया। उसने एक युवक का मोबाइल फोन से फोटो भी ले लिया था। 10 नवंबर को वह कार की किस्त भरने बैंक में गया और मैनेजर ने बताया कि बैंक का कोई कर्मचारी कार लेकर नहीं आया है। उसके साथ धोखाधड़ी कर ली गई है। उसकी कार की तलाश की जाए। इस बारे में सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी