Karnal News: प्‍यार में प्रेमी ने दिया धोखा, किशोरी ने दे दी जान

Teenager commits suicide in Karnal करनाल में एक किशोरी ने संदिग्‍ध परिस्थितियों में आत्‍महत्‍या कर ली। किशोरी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। प्‍यार में धोखा मिलने के बाद किशोरी ने आत्‍महत्‍या की।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 22 Sep 2022 11:43 AM (IST) Updated:Thu, 22 Sep 2022 11:43 AM (IST)
Karnal News: प्‍यार में प्रेमी ने दिया धोखा, किशोरी ने दे दी जान
किशोरी ने प्रेम प्रसंग में धोखे की वजह से आत्‍महत्‍या की।

करनाल, जागरण संवाददाता। रामनगर थाना क्षेत्र में किशोरी ने संदिग्ध परिस्थितयों में आत्महत्या कर ली। यह मामला प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है, लेकिन अभी तक पुलिस के सामने इसे लेकर कोई तथ्य सामने नहीं आया है। अलबत्ता पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि स्वजनों की शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

रामनगर थाना क्षेत्र की करीब 16 साल की किशोरी ने बुधवार की रात करीब दो बजे जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। किशोरी के जहरीले पदार्थ का सेवन करने की जानकारी मिलते ही उसे सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि किशोरी का किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्यार में धोखा मिलने पर पर किशोरी ने यह कदम उठाया। हालांकि पुलिस के सामने अभी तक इस बाबत कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई। किशोरी अपनी बहन व मां के साथ रहती थी। वह किसी कंपनी में काम करती थी। जबकि उसकी बहन व मां मजदूरी करती है। रामनगर पुलिस थाने के अनुसार अभी स्वजनों की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। स्वजनों के बयान के आधार पर ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी