चौकी से 50 मीटर दूर दुकानदार का मोबाइल फोन झपटा

काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार बदमाश ने शुक्रवार रात को तहसील कैंप में फोन छीन लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 May 2018 06:39 PM (IST) Updated:Sat, 26 May 2018 06:39 PM (IST)
चौकी से 50 मीटर दूर दुकानदार का मोबाइल फोन झपटा
चौकी से 50 मीटर दूर दुकानदार का मोबाइल फोन झपटा

जागरण संवाददाता, पानीपत : काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार बदमाश ने शुक्रवार रात को तहसील कैंप चौकी से 50 मीटर दूर स्काईलार्क के पास दुकानदार का मोबाइल फोन झपट लिया। घटना रात 10:30 बजे की है।

वधावाराम कालोनी के प्रवीण गर्ग ने बताया कि वह गत रात्रि सालारजंग गेट के पास दुकान बंद करके पैदल स्काईलार्क के पास लौट रहा था। उसने इयरफोन लगा रखा। गाना बदलने के लिए जेब से मोबाइल फोन निकाला। तभी पीछे से बाइक सवार बदमाश ने उसका वीवो वी-7 मोबाइल फोन छीन लिया। उसने शोर मचाया, लेकिन किसी दुकानदार व राहगीर ने मदद नहीं की। उसने बाइक का नंबर नोट किया। इसके बाद वह तहसील कैंप चौकी में गया और शिकायत दर्ज कराई। पुलिसकर्मी ने उसे कहा कि बाइक के ऐसे नंबर बहुत हैं। ढूंढने में दिक्कत आएगी। एक मिनट में चुरा लिया मोबाइल फोन, दो दिन में दो वारदात

पानीपत: बदमाश ने तहसील कैंप के प्रकाश नगर स्थित दुकान से एक मिनट में मोबाइल फोन चोरी कर लिया। प्रीत विहार कालोनी के द्वीप बजाज ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी प्रकाश नगर में कंप्यूटर रिपेय¨रग की दुकान है। शुक्रवार सुबह 10:30 बजे उसकी दुकान पर एक युवक आया और सैमसंग का चार्जर मांगा। उसने चार्जर दिखा दिया। इसके बाद उसने मोबाइल फोन की लीड मांगी। तभी एक युवती दुकान पर आई। इसी दौरान युवक उसका सैमसंग जे-2 मोबाइल फोन चुराकर भाग गया। उसने गली में जाकर भी देखा, लेकिन युवक का सुराग नहीं मिला। यह बदमाश दो दिन में दो दुकानदारों के मोबाइल फोन चोरी कर चुका है। गत बृहस्पतिवार सुबह 11:40 बजे ग्रीन पार्क तहसील कैंप के नरेश कुमार अपनी मोबाइल फोन की दुकान पर बैठा था। तभी उसके पास एक युवक आया और उससे चार्जर मांगा। वह रैक से चार्जर लेने के लिए मुड़ा तो युवक उसका सैमसंग जेएस-5 मोबाइल फोन लेकर भाग गया।

chat bot
आपका साथी