Lockdown 4 के बावजूद हत्‍या, करनाल में ट्रैक्‍टर लेकर जा रहे 22 साल के युवक को मार डाला

करनाल में खेत में काम के लिए ट्रैक्‍टर लेकर जा रहे युवक की हत्‍या कर दी है। इससे गांव के लोगों में रोष है। लोग आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 18 May 2020 03:03 PM (IST) Updated:Mon, 18 May 2020 03:03 PM (IST)
Lockdown 4 के बावजूद हत्‍या, करनाल में ट्रैक्‍टर लेकर जा रहे 22 साल के युवक को मार डाला
Lockdown 4 के बावजूद हत्‍या, करनाल में ट्रैक्‍टर लेकर जा रहे 22 साल के युवक को मार डाला

पानीपत/करनाल, जेएनएन। लॉकडाउन 4 के बावजूद करनाल में खूनी संघर्ष हुआ। खेत में काम के लिए ट्रैक्‍टर लेकर जा रहे 22 साल की युवक की हत्‍या कर दी गई। जब तक गांव के कुछ लोग पहुंचे आरोपित फरार हो गए। गांव के लोगों ने आरेापितों की गिरफ्तारी की मांग की है।

करनाल के गांव शेखपुरा सुहाना में दो पक्षों के बीच हुए विवाद ने गंभीर रूप ले लिया। संघर्ष के दौरान एक युवक की तेजधार हथियारों से नृशंस हत्या कर दी गई। मामले को लेकर गांव में रोष फैल गया और स्वजनों ने आरोपितों को तुरंत गिरफ्तार किए जाने की मांग उठाई। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए जहां चार नामजद सहित दर्जन भर लोगाें के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है वहीं, गांव में एहतियातन पर्याप्त पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है। पूरे घटनाक्रम के आधार पर तमाम पहलुओं से जांच पड़ताल भी शुरू कर दी गई है।   

लामबंद होकर बोला हमला

वाकया शेखपुरा सुहाना गांव का है। 22 वर्षीय युवक परमजीत किराए पर लिए गए अपने ट्रैक्टर से खेतों में कुछ कार्य करने गया था। बताया जा रहा है कि इसी दौरान दूसरे पक्ष के कुछ लोगाें ने लामबंद होकर सुनियोजित तरीके से उस पर हमला बोल दिया। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसी बीच सूचना पाकर आसपास के ग्रामीण और स्वजन भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद उसे तुरंत पीजीआइ ले जाने का प्रयास किया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस भी मौके पर आई और आवश्यक जानकारी हासिल की। 

पहले से चल थी तनातनी 

शुरुआती जांच में मालूम चला है कि दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर पहले से विवाद की स्थिति बनी हुई थी, जिसने रविवार को गंभीर रूप ले लिया। इधर, पूरे घटनाक्रम को लेकर आक्रोशित मृतक के स्वजनों ने सभी आरोपितों पर तुरंत कड़ी कार्रवाई और गिरफ्तारी की मांग उठाते हुए खासा रोष जताया। इसे देखते हुए पुलिस ने फौरन हरकत में आने के साथ ही फिलहाल चार नाजमद सहित दर्जन भर लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। इसके बावजूद मृतक के स्वजन आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं। पुलिस उन्हें समझाने के प्रयास में जुटी है। थाना सदर के एसएचओ बलजीत ने बताया कि मामले की तमाम पहलुओं से जांच की जा रही है। किसी भी आरोपित को बख्शा नहीं जाएगा। फिलहाल गांव में रोष की स्थिति देखते हुए पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Live Panipat Coronavirus Update पानीपत में दो, करनाल में एक कोरोना पॉजिटिव केस

यह भी पढ़ें : कोरोना के छक्के छुड़ाए, 38 में 30 ठीक होकर घर लौटे, इनमें नौ महिलाएं

यह भी पढ़ें : Coronavirus को मात देकर घर लौटा केमिस्‍ट, जिंदगी से हारा, मौत

यह भी पढ़ें : दक्षिण हरियाणा को पानी देने वाली नहर टूटी, गांव में बाढ़ जैसे हालात से अफरातफरी

यह भी पढ़ें : चोरी और तस्‍करी के बाद खाकी बचा रही साख, शराब गोदाम पर लगाया सबक का लॉक

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी