सोते हुए बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

सब हैड: पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, हत्या के कारणों का पता नहीं फोटो कैप्शन 2

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Aug 2018 07:18 PM (IST) Updated:Fri, 03 Aug 2018 07:18 PM (IST)
सोते हुए बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या
सोते हुए बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या

फोटो-28

- पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, हत्या के कारणों का पता नहीं

संवाद सहयोगी, पलवल : शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाइवे पर अपने प्लाट पर बने कमरे में सो रहे शिवपुरी निवासी जगदीश की कुछ लोगों द्वारा पीट-पीटकर हत्या किए जाने की जानकारी मिली है। पुलिस ने मृतक के भतीजे श्याम सुंदर की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

शिवपुरी मोहल्ला निवासी श्याम सुंदर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनके चाचा जगदीश (72 वर्ष) अविवाहित थे। वे अगवानपुर रोड पर धर्मा ढ़ाबा के पीछे प्लाट में बने कमरे में रहते थे। प्लाट में बने दो कमरों को उन्होंने किराए पर दिया हुआ था। लेकिन, पिछले दो दिन से किराएदार भी नहीं थे।

बृहस्पतिवार देर शाम श्याम सुंदर अपने दादा जगदीश को खाना देने के लिए पहुंचे तो देखा कि जगदीश बैड से नीचे खून से लथपथ पड़े हुए हैं। श्याम सुंदर ने इसकी सूचना परिजनों को दी। परिजन कार लेकर मौके पर पहुंचे व घायल जगदीश को फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

श्याम सुंदर का आरोप है कि उनके चाचा की किसी ने हत्या की है। मृतक के सिर, आंख व चेहरे पर चोटों के निशान बताए गए हैं। चोटों के कारण ही उनके चाचा की मौत हुई है। पुलिस ने श्याम सुंदर के बयान पर नामालूम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर हत्यारोपितों की तलाश शुरू कर दी है। परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच करने में जुटी हुई है। जल्दी ही आरोपितों की शिनाख्त व गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

- संतोष कुमार, शहर थाना प्रभारी।

------------

समाप्त

मोहम्मद हारून

3 अगस्त 18

chat bot
आपका साथी