बिना मानसिक दवाब के बोर्ड परीक्षाओं की तैयारियों में जुट जाएं विद्यार्थी

एक छोटी सी पहल ग्रामीण सेवा ट्रस्ट द्वारा नेताजी सुभाषचंद्र बोस जयंती व राष्ट्रीय बालिका दिवस पर कार्यक्रम को आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Jan 2020 03:51 PM (IST) Updated:Fri, 24 Jan 2020 03:51 PM (IST)
बिना मानसिक दवाब के बोर्ड परीक्षाओं की तैयारियों में जुट जाएं विद्यार्थी
बिना मानसिक दवाब के बोर्ड परीक्षाओं की तैयारियों में जुट जाएं विद्यार्थी

संवाद सहयोगी, सतनाली : एक छोटी सी पहल ग्रामीण सेवा ट्रस्ट द्वारा सतनाली के रेलवे रोड स्थित कोचिग सेंटर में नेताजी सुभाषचंद्र बोस जयंती व राष्ट्रीय बालिका दिवस पर कार्यक्रम को आयोजन किया गया। भिवानी आयुष विभाग के एचएमओ डा. संदीप ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

डा. संदीप ने कहा कि नेताजी सुभाषचंद्र बोस द्वारा देश की आजादी में दिए गए योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने विद्यार्थियों को नेताजी के जीवन से प्रेरणा लेकर संघर्ष व त्याग जैसे गुणों को अपनाने का आह्वान किया। इस मौके पर गत 18 जनवरी को ट्रस्ट द्वारा आयोजित की गई प्रतियोगिताओं की विजेता छात्राओं भारती, वंदना, पायल व कंचन को पुरस्कृत किया। वहीं विद्यार्थियों को बोर्ड परीक्षाओं की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया। उन्होंने राष्ट्रीय बालिका दिवस पर छात्राओं को शुभकामनाएं दी तथा कहा कि वे निडर होकर आत्मविश्वास व मेहनत के बल पर अपना लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रयासरत रहें। एचएमओ डा. संदीप ने छात्राओं को स्वास्थ्य संबंधित जानकारी भी दी।

कार्यक्रम में संस्था अध्यक्ष नीरज, अंजलि शेखावत, प्रमोद निमीवाल, रवि वालिया व सुनील तंवर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी