मोबाइल कंपनी का टावर लगाने पर लोगों का गुस्सा फूटा, नारेबाजी कर टावर उतारने की मांग

शाहाबाद के ठाकुर द्वारा मंदिर के पास मोबाइल कंपनी का टावर लगने से जनता का गुस्सा फूट पड़ा। रविवार को मोहल्ला वासियों ने एकत्रित होकर नारेबाजी करते हुए टावर को उतरवाने की मांग की। एकत्रित हुए लोगों ने चेतावनी भी दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jan 2020 08:00 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jan 2020 08:00 AM (IST)
मोबाइल कंपनी का टावर लगाने पर लोगों का गुस्सा फूटा, नारेबाजी कर टावर उतारने की मांग
मोबाइल कंपनी का टावर लगाने पर लोगों का गुस्सा फूटा, नारेबाजी कर टावर उतारने की मांग

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : शाहाबाद के ठाकुर द्वारा मंदिर के पास मोबाइल कंपनी का टावर लगने से जनता का गुस्सा फूट पड़ा। रविवार को मोहल्ला वासियों ने एकत्रित होकर नारेबाजी करते हुए टावर को उतरवाने की मांग की। एकत्रित हुए लोगों ने चेतावनी भी दी।

मोहल्ला वासी सोहन सिंह, विकास देवास, साहिल कुमार, सावन मेंहदीरत्ता, संजय सपरा, रविद्र सिंह, सुरेंद्र सिंह, त्रिलोचन सिंह, सोनू सलूाज, संदीप, लखविद्र कौर, बलजीत कौर, कुलदीप कौर, राधा रानी, अंजू रानी, आशा, प्रवीण, भूपेंद्र कौर, कुलवंत कौर, हेमलता, नरेंद्र कौर, मोनू व नीलम रानी ने कहा कि यह टावर मोहल्ला वासियों की अनुमति लिये बिना लगाया गया है। उन्होंने कहा कि अत्यंत आबादी वाला क्षेत्र है और उसके बीच में टावर लगना न्यायसंगत नहीं है। उन्होंने कहा कि यह सीधे तौर पर जनता के स्वास्थ्य से खिलवाड़ है। साहिल ने कहा कि मोहल्लावासी शुरू से ही टावर लगने का विरोध करते आ रहे हैं और कंपनी ने रात के समय टावर लगा दिया। जनता ने कहा कि जब तक यह टावर नहीं उतारा जाता पब्लिक आराम से नहीं बैठेगी। उन्होंने कहा कि मोहल्ला वासी इस बारे में शिकायत नपा कार्यालय और उपायुक्त कार्यालय में भी भेज चुके हैं। लेकिन आज तक कार्रवाई नहीं की गई।

साहिल ने कहा कि उपायुक्त कार्यालय की तरफ से अभी टावर को अप्रूवल नहीं दी गई। इसलिए मोहल्ला वासी उपायुक्त कुरुक्षेत्र से मांग करते हैं कि इस टावर को अनुमति न दी जाए। क्योंकि अगर यह टावर न उतारा गया तो मोहल्ला वासियों को कठोर रणनीति बनानी पड़ेगी। जनता ने कहा कि यह टावर रात के अंधेरे में जनता की मर्जी के खिलाफ लगाया गया है। नियमों के आधार पर लगा टावर : घर के मालिक संदीप सुखूजा ने बताया कि उनके मकान पर लगाया गया टावर सभी नियमों व शर्तों को पूरा करके लगाया गया है। उन्होंने कहा कि कंपनी के प्रतिनिधि मोहल्ला वासियों को समझा चुके हैं इस टावर से किसी को भी किसी तरह का खतरा नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग राजनीति व अपनी खुंदस निकालने के लिए ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी टावर कुछ घंटों में नहीं लगता इसलिए रात के समय टावर लगाने की बात झूठी है।

chat bot
आपका साथी