पुलवामा के शहीदों की याद में लगाया रक्तदान शिविर

लायंस क्लब और सहयोग फाउंडेशन के तत्वावधान में पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों की याद में मुलतानी धर्मशाला में रक्तदान शिविर लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Feb 2020 06:10 AM (IST) Updated:Fri, 14 Feb 2020 06:10 AM (IST)
पुलवामा के शहीदों की याद में लगाया रक्तदान शिविर
पुलवामा के शहीदों की याद में लगाया रक्तदान शिविर

संवाद सहयोगी, बाबैन: लायंस क्लब और सहयोग फाउंडेशन के तत्वावधान में पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों की याद में मुलतानी धर्मशाला में रक्तदान शिविर लगाया गया। समाजसेवी संदीप गर्ग लाडवा, लायंस क्लब के प्रधान कृष्णलाल वर्मा और सहयोग फाउंडेशन के प्रधान अशोक सिगल ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

संदीप गर्ग ने कहा कि पुलवामा के शहीदों की शहादत भुलाई नहीं जा सकती। शहीदों के स्वजनों का सम्मान करना सबका दायित्व है। देश के वीर सैनिक सरहदों पर तैनात हैं और उन्हीं की बदौलत हम अपना जीवन जी रहे हैं। ऐसे में सामाजिक व धार्मिक संस्थाओं को सेना के लिए अधिक से अधिक रक्तदान शिविर लगाने चाहिए। लायंस क्लब के प्रधान कृष्णलाल वर्मा ने बताया कि रक्तदान शिविर में केशोराम नराती देवी लायंस ब्लड बैंक शाहाबाद की टीम ने डॉ. भास्कर गुप्ता के नेतृत्व में 93 यूनिट रक्त एकत्रित किया। संदीप गर्ग ने रक्तदाताओं को प्रोत्साहित किया और प्रशस्ति पत्र वितरित किए। कृष्ण लाल वर्मा व अशोक सिगल ने अपने संस्थानों की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर पर डॉ. भास्कर गुप्ता, अनिल कुमार, रवि प्रकाश, मुकेश कुमार, डॉ. दीपक देवगण, रामपाल सैनी, मिथुन समाना, प्रवीन कुमार, चंद बांगड़, डॉ. रचना सैनी, डॉ. रमेश, रविद्र कश्यप, संदीप कौर, रविद्र सिंह, बलजिद्र कुमार, मोनिका, सिल्की व लखविद्र सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी