साधारण दौड़ में शौर्य व तेजस रहा प्रथम

जींद रोड़ स्थित बीआरडीएम पब्लिक स्कूल में खेल-कूद प्रतियोगिताएं आयोजित की गई जिसका शुभारंभ प्रधानाचार्य वरुण जैन व मानसी जैन ने किया। विद्यार्थियों को चुस्त बनाने के लिए व उनकी खेलों के प्रति रुचि बढ़ाने के लिए स्कूल में अलग-अलग आयु वर्ग के अनुरूप विभिन्न खेलों प्रतिस्पर्धाएं आयोजित हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 Nov 2019 09:55 AM (IST) Updated:Sat, 30 Nov 2019 09:55 AM (IST)
साधारण दौड़ में  शौर्य व  तेजस रहा प्रथम
साधारण दौड़ में शौर्य व तेजस रहा प्रथम

जागरण संवाददाता, कैथल :

जींद रोड़ स्थित बीआरडीएम पब्लिक स्कूल में खेल-कूद प्रतियोगिताएं आयोजित की गई, जिसका शुभारंभ प्रधानाचार्य वरुण जैन व मानसी जैन ने किया। विद्यार्थियों को चुस्त बनाने के लिए व उनकी खेलों के प्रति रुचि बढ़ाने के लिए स्कूल में अलग-अलग आयु वर्ग के अनुरूप विभिन्न खेलों प्रतिस्पर्धाएं आयोजित हुई। इसमें साधारण दौड़, संतुलन दौड़, खंड दौड़, एक-टांग दौड़, बोरा दौड़, रस्सी-दौड़, नींबू-दौड़, स्टैपू-दौड़, गिलास टावर-दौड़, बाधा-दौड़, तीन-टांग दौड़, खो-खो, रस्सा कस्सी, बांह कुश्ती आदि प्रमुख थे। जिसमें स्कूल की प्रत्येक कक्षा के प्रत्येक विद्यार्थी ने भाग लिया।

प्रधानाचार्य वरुण जैन ने कहा की जहां एक ओर शिक्षा से बच्चों का मानसिक विकास होता है, वहीं दूसरी ओर खेलों से बच्चों का शारीरिक व बौद्धिक विकास होता है। साधारण दौड़ में प्री-नर्सरी कक्षा से शौर्य ने प्रथम केशव ने द्वितीय व विवान ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। खंड दौड़ में केजी कक्षा से तेजस ने पहला, भव्या ने दूसरा व डॉली ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। एक-टांग दौड़ में पहली कक्षा से शुभम प्रथम रहा। रस्सी-दौड़ में तीसरी कक्षा से लिशिका, तनीषा व परी, नींबू-दौड़ में चौथी कक्षा से राधिका, दुर्गेश व राधिका, स्टैपू-दौड़ में पांचवीं कक्षा से अमित, योगेश व गौतम, छठी कक्षा से प्रिस, तमन्ना व रिया, गिलास टावर-दौड़ में सातवीं कक्षा से विधि, तान्या व सुनेना, बाधा-दौड़ में आठवीं कक्षा से मोहित, हिमांशु व कार्तिक, तीन-टांग दौड़ में दसवीं कक्षा से साहिल-निखिल, कनिष्का-गुनगुन अव्वल रही। प्रधानाचार्य वरुण जैन ने सभी विजेताओं को बेहतरीन प्रदर्शन करने पर सम्मानित किया।

इस मौके पर मानसी जैन, नीना धीमान, नीतू सिगला, सुनीता शर्मा, नीतू सिगला, गीता गौतम, डोली, अनु, गीता शर्मा, नेहा गर्ग, पूजा, स्मृति, हीना, मंजीत, मीनाक्षी, सिमरन, आरती, आंचल, दिव्या आदि स्टाफ सदस्य भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी