अमित हत्याकांड के आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

जागरण संवाददाता, झज्जर : बेरी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बाघपुर गांव में शुक्रवार को हुई

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 May 2017 01:00 AM (IST) Updated:Mon, 22 May 2017 01:00 AM (IST)
अमित हत्याकांड के आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर
अमित हत्याकांड के आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

जागरण संवाददाता, झज्जर : बेरी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बाघपुर गांव में शुक्रवार को हुई अमित की हत्या के मामले में तीन दिन बाद भी पुलिस के हाथ पूरी तरह से खाली हैं। फिलहाल तक किसी भी आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। बेरी पुलिस ने मृतक के पिता के बयान पर 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया हुआ है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया हुआ है। ये टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं। लेकिन उन्हें अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

-----

ये रहा घटनाक्रम :

घटनाक्रम के अनुसार शुक्रवार की रात को बाघपुर गांव निवासी अमित पुत्र राजबीर शुक्रवार की रात किसी जरूरी काम में लगा हुआ था। इसी दौरान कुछ युवक वहां आए और उस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इसी दौरान गोलियां लगने से निढ़ाल होकर गिर गया। जिससे वह एकाएक हुए इस घटनाक्रम के बाद वहां लोगों को जमावड़ा लग गया। घटना की सूचना बेरी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया और शव को सामान्य अस्पताल में भेजा। पुलिस ने मृतक के पिता राजबीर ¨सह पुत्र मंशाराम की शिकायत पर बाघपुर गांव निवासी अतुल व अभिमन्यू पुत्र राजबीर ¨सह, राजबीर उर्फ राजा पुत्र कंवर ¨सह, यशवंत उर्फ जस्सा, कृष्ण पुत्र इंद्र ¨सह, सुनील पुत्र रामकुवार, ¨चकी उर्फ जगमीत पुत्र अजीत ¨सह, अंकेश पुत्र राजकुमर, उषा पत्नी राजबीर, दर्शना पत्नी यशवंत, राजकुमार पुत्र कुलदीप व हन्नी पुत्र सुरेंद्र आदि के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया हुआ है।

-----

आरोपियों की तलाशी के लिए कई जगह दबिश दी गई हैं। अभी तक कोई सफलता नहीं मिल पाई। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- दयाचंद, पुलिस थाना प्रभारी, बेरी।

chat bot
आपका साथी