स्कूल वैन की वाय¨रग में लगी आग, बाल-बाल बचे बच्चे

संवाद सहयोगी, हांसी : स्कूल से छुट्टी होने के बाद बच्चों को घर छोड़ने जा रही एक स्कूल व

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Sep 2018 02:59 AM (IST) Updated:Thu, 06 Sep 2018 02:59 AM (IST)
स्कूल वैन की वाय¨रग में लगी आग, बाल-बाल बचे बच्चे
स्कूल वैन की वाय¨रग में लगी आग, बाल-बाल बचे बच्चे

संवाद सहयोगी, हांसी : स्कूल से छुट्टी होने के बाद बच्चों को घर छोड़ने जा रही एक स्कूल वैन की वाय¨रग में आग लग गयी। बड़सी गेट के समीप अचानक हुई इस घटना से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। गनीमत रही कि इस घटना में कोई मासूम हताहत नहीं हुआ। स्कूली वैन में करीब 15 बच्चे सवार थे। स्कूल वैन में आग लगने की सूचना मिलते ही प्रशासन दौड़ पड़ा। फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गयी लेकिन तब तक वाय¨रग में लगी आग बुझ चुकी थी।

सूचना मिलते ही मौके पर एसएचओ उदयभान गोदारा व ट्रैफिक इंस्पेक्टर विकास कुमार भारी पुलिस बस के साथ मौके पर पहुंचे और बच्चों को एक दुकान में बैठाया। मौके पर पहुंचे खंड शिक्षा अधिकारी सुभाष वर्मा ने स्कूल संचालक को घटना की सूचना दी और अन्य वाहन से बच्चों को घर भेजा गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दयाल ¨सह कालोनी में स्थित एक निजी स्कूल की वैन बच्चों को लेकर जा रही थी। बड़सी गेट के निकट इस वैन के अगले हिस्से से अचानक धुआं निकलने लगा। वैन चालक ने तत्परता दिखाते हुए पुलिस व फायर ब्रिगेड को फोन कर दिया। एसएचओ ने बच्चों को सुरक्षित एक दुकान में बैठाया और टॉफियां देकर पुलिस ने काफी देर तक बच्चों को संभाले रखा। स्कूल प्रशासन द्वारा दूसरी वैन को मौके पर भेजने पर बच्चों को दूसरी वैन में रवाना कर दिया गया। पुलिस प्रशासन द्वारा दिखाई गयी इस तत्परता व बच्चों के प्रति स्नेह की लोगों ने सराहना की।

chat bot
आपका साथी