बेटी के घर से लौट रहे बाइक सवार पिता को रोहतक में ट्रैक्‍टर चालक ने रौंदा, एक हादसे में दंपती घायल

हांसी से बेटी के घर से लौट बाइक सवार व्यक्ति को दुर्गा भवन मंदिर के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचल दिया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Thu, 18 Aug 2022 11:42 AM (IST) Updated:Thu, 18 Aug 2022 11:42 AM (IST)
बेटी के घर से लौट रहे बाइक सवार पिता को रोहतक में ट्रैक्‍टर चालक ने रौंदा, एक हादसे में दंपती घायल
रोहतक में दुर्गा भवन मंदिर के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक सवार को कुचला

जागरण संवाददाता, रोहतक : रोहतक में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। हांसी से बेटी के घर से लौट बाइक सवार व्यक्ति को दुर्गा भवन मंदिर के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचल दिया। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित ट्रैक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं भिवानी-रोहतक हाईवे पर भी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी।

मूलरूप से सोनीपत जिले के बरोणा गांव का रहने वाला सुरेंद्र फिलहाल अपने परिवार के साथ शहर की तेज कालोनी में रहता था। वह अपने एक परिचित पप्पू के साथ हांसी में अपनी बेटी के घर गया था। दोनों अलग-अलग बाइक पर थे। दुर्गा भवन मंदिर केे नजदीक पहुंचते ही पीछे से तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली आई, जिन्होंने सुरेंद्र की बाइक में टक्कर मार दी। स्पीड इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद भी ट्रैक्टर नहीं रूका और बाइक से नीचे गिरने के कारण ट्रैक्टर-ट्राली ने सुरेंद्र को कुचल दिया।

आनन-फानन में उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में लेकर गए। वहां पर डाक्टरों ने सुरेंद्र को मतृ घोषित कर दिया। हादसे के बाद आरोपित ट्रैक्टर चालक वहां से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया। इस मामले में मृतक सुरेंद्र के साले फुलकुमार ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

उधर, रोहतक-भिवानी हाईवे पर बाइक सवार दंपती को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें सोनीपत निवासी राजेश और उसकी पत्नी सुमन घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस समय हादसा हुआ उस वक्त दंपती सोनीपत से अपने किसी रिश्तेदार के पास भिवानी जा रहे थे। कलानौर के नजदीक पहुंचते ही अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिसके बाद वाहन चालक वहां से फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी