सोने के आभूषण व नकदी चुराई

जासं, हिसार : बीते दिनों परिवार के साथ छुट्टियां मनाने चंडीगढ़ गए रोडवेज कर्मी के पीएलए स्थित आवास क

By Edited By: Publish:Sat, 02 Jul 2016 01:01 AM (IST) Updated:Sat, 02 Jul 2016 01:01 AM (IST)
सोने के आभूषण व नकदी चुराई

जासं, हिसार : बीते दिनों परिवार के साथ छुट्टियां मनाने चंडीगढ़ गए रोडवेज कर्मी के पीएलए स्थित आवास को चोरों ने खंगाल दिया। घटना तीन दिन पहले की है। अब लौटकर आए तो घर से चोरी हुए सामान की जानकारी मिली। मकान मालिक एवं रोडवेज कर्मी रमेश के अनुसार चोर 15 सौ रुपये नकदी, एलइडी, दो सोने के लोकेट, चांदी के सिक्के सहित अन्य सामान चुराकर ले गए। दरअसल, घटना के वक्त रमेश तो परिवार सहित बाहर गए हुए थे लेकिन उन्होंने अपने साले को घर में पौधों को पानी देने की जिम्मेवारी सौंपी हुई थी। जब पौधों को पानी देने के लिए घर आए तो घटना का पता चला था।

-पैरोल जंप कर लौटा तो कारतूस लेकर

जासं, हिसार : सेंट्रल जेल प्रशासन ने सर्च अभियान के तहत बंदी सुभाष से कारतूस बरामद किया है। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार आरोपी सुभाष पर हत्या प्रयास का केस दर्ज है। वह चार सप्ताह के लिए पैरोल पर गया था लेकिन समय पर जेल नहीं लौटा। जब वह कई दिन बाद लौटा तो उसकी गार्द ने तलाशी ली। इस दौरान उससे कारतूस बरामद हुआ। आरोपी के खिलाफ सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज करवा दिया गया है।

-अज्ञात ने चुराया लैपटॉप

जासं, हिसार : डोभी वासी हनुमान सिंह की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ लैपटॉप चुराने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।

chat bot
आपका साथी