बेटी की हत्या के आरोप में पिता गिरफ्तार

फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच डीएलएफ पुलिस ने नंगला एन्क्लेव पार्ट-1 निवासी कुंवर सिंह नाम के शख्स को अपनी 14 वर्षीय बेटी काजल की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 07:54 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 06:35 AM (IST)
बेटी की हत्या के आरोप 
में पिता गिरफ्तार
बेटी की हत्या के आरोप में पिता गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच डीएलएफ पुलिस ने नंगला एन्क्लेव पार्ट-1 निवासी कुंवर सिंह नाम के शख्स को अपनी 14 वर्षीय बेटी काजल की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। काजल का शव 6 अप्रैल को सेक्टर-58 क्षेत्र में झाड़ियों में मिला था। तब उसकी पहचान नहीं हो पाई थी। उसकी चुन्नी से गला घोंटकर हत्या की गई थी। क्राइम ब्रांच डीएलएफ पुलिस ने जांच के दौरान शव की पहचान काजल के रूप में की। 5 अप्रैल से वह गायब थी। सारन थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने शव मिलने की जगह के आस-पास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो 6 अप्रैल को काजल पिता कुंवर सिंह के साथ जाती दिखी। तब पुलिस ने कुंवर सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने बताया कि वह बेटी के चरित्र पर संदेह करता था। उसने काजल को गली में खड़े होकर एक लड़के से बात करते हुए देख लिया था। उसके दिमाग में सनक बैठ गई कि लड़की उसकी इज्जत खराब कर देगी। इसी सनक के चलते उसने काजल की हत्या की योजना बनाई। वह बहाने से उसे अपने साथ ले गया और सुनसान जगह पर चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। शव वहीं फेंककर घर चला आया। घर आकर पत्नी को भी इस बारे में नहीं बताया। क्राइम ब्रांच प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि आरोपित से पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी