जेसीआइ भिवानी डायमंड ने हुडा पार्क में पक्षियों के दाना-पानी की व्यस्था की

जेसीआइ भिवानी डायमंड ने सोमवार को भीषण गर्मी को देखते हुए हुडा पार्क में पक्षियों के लिए दाने और पानी की व्यवस्था की गई। संस्था द्वारा पक्षियों के लिए मिट्टी के सकोरे रखवाए गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Jun 2020 05:59 AM (IST) Updated:Tue, 23 Jun 2020 06:11 AM (IST)
जेसीआइ भिवानी डायमंड ने हुडा पार्क में पक्षियों के दाना-पानी की व्यस्था की
जेसीआइ भिवानी डायमंड ने हुडा पार्क में पक्षियों के दाना-पानी की व्यस्था की

जागरण संवाददाता, भिवानी : शहर की जानी-मानी प्रमुख सामाजिक संस्था जेसीआइ भिवानी डायमंड ने सोमवार को भीषण गर्मी को देखते हुए हुडा पार्क में पक्षियों के लिए दाने और पानी की व्यवस्था की गई। संस्था द्वारा पक्षियों के लिए मिट्टी के सकोरे रखवाए गए और इस दौरान पार्क में उपस्थित लोगों महामारी कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए मास्क वितरित भी किए। रेडक्रॉस सोसायटी के प्रांगण में लोगों के बैठने के लिए पांच सीमेंटेड बेंच भी लगवाए।

रेडक्रॉस सोसायटी सचिव श्यामसुंदर ने कहा कि जेसीआइ भिवानी डायमंड समाज में बहुत ही नेक कार्य करती रहती है। लॉकडाउन के दौरान संस्था ने हजारों मजदूर भाई, बहनों के लिए खाने की व्यवस्था की और रेडक्रॉस प्रांगण में लोगों के बैठने के लिए 5 सीमेंटेड बेंच स्थापित करवाए। संस्था मीडिया सलाहकार आशीष बंसल ने बताया कि संस्था समय- समय पर सामाजिक कार्य और जागरूकता अभियान चलाती रहती है।

इस अवसर पर संस्था प्रधान अमित जैन, सचिव अजय गोयल, कोषाध्यक्ष दीपक गोयल, वरिष्ठ सदस्य संजय अग्रवाल, डा. नीरज मित्तल, रतन लाल, नरेश सरपंच, अंकुर भूत, नीरज गुप्ता, अरविद गोयल, अनूप गोयल , राजेश बोंदिया, अशोक तायल, नितिन जालान, सुनील बंसल, नवीन मंगल, मुकेश मित्तल आदि बहुत से सदस्यों ने इस नेक कार्य मे अपना योगदान दिया।

chat bot
आपका साथी