Break Point: टेनिस लीजेंड्स महेश भूपति और लिएंडर पेस के खट्टे-मीठे रिश्ते को दिखाएगी वेब सीरीज़ 'ब्रेक पॉइंट', देखें टीज़र

इस वेब सीरीज़ का निर्माण अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी कर रहे हैं। इस वेब सीरीज़ में इन दोनों लीजेंड्री खिलाड़ियों के साथ में खेल जीवन के कुछ अनछुए पहलुओं की कहानी दिखायी जाएगी सीरीज़ ज़ी5 पर स्ट्रीम की जाएगी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 12:59 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 05:16 PM (IST)
Break Point: टेनिस लीजेंड्स महेश भूपति और लिएंडर पेस के खट्टे-मीठे रिश्ते को दिखाएगी वेब सीरीज़ 'ब्रेक पॉइंट', देखें टीज़र
Leander Paes and Mahesh Bhupati with Nitesh and Ashwiny. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 अब एक स्पॉर्ट्स डॉक्यू-ड्रामा लेकर आ रहा है, जिसमें टेनिस की दुनिया में मुकाम हासिल करने वाले खिलाड़ी लिएंडर पेस और महेश भूपति की जोड़ी की कहानी दिखायी जाएगी। सीरीज़ का नाम ब्रेक पॉइंट है, जिसे अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी निर्देशित कर रहे हैं।

वेब सीरीज़ में इन दोनों लीजेंड्री खिलाड़ियों के बीच ऐतिहासिक पार्टनरशिप और इनकी जोड़ी के टूटने की कहानी दिखायी जाएगी, जो काफ़ी चर्चित रही थी। सीरीज़ ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 पर स्ट्रीम की जाएगी। इस शो के ज़रिए अश्विनी और नितेश पहली बार ज़ी5 से जुड़ेंगे। 

प्लेटफॉर्म से अपने जुड़ाव को लेकर अश्विनी और नितेश ने एक स्टेटमेंट में कहा- ब्रेक पॉइंट भारत के सबसे बड़े स्पॉर्ट्स लीजेंड्स के अद्भुत यात्रा के बारे में है, जिसमें इमोशंस हैं। किस तरह यह लोग अपनी निजी और पेशवर ज़िंदगी में उतार-चढ़ावों से गुज़रे। इस शो के ज़रिए दर्शकों के बीच भारतीय टेनिस की मेहनत, संघर्ष, टकराव, विश्वास, जज़्बात और महत्वाकांक्षाओं की कहानी पहुंचेगी।

नितेश तिवारी ने आमिर ख़ान के साथ दंगल जैसी बेहद सफल फ़िल्म बनायी थी, जो कुश्ती चैम्पियन गीता और बबीता फोगाट के पिता महावीर फोगाट की बायोपिक फ़िल्म थी। वहीं, अश्विनी पंगा जैसी प्रशंसित फ़िल्म बना चुकी हैं, जिसमें कंगना रनोट ने मुख्य किरदार निभाया था। यह फ़िल्म एक कबड्डी चैम्पियन के जीवन पर आधारित थी।

वेब सीरीज़ में इन दोनों की कहानी दिखाने के साथ फैन बॉक्स के ज़रिए दर्शकों के रिकॉर्डेड कमेंट्स भी दिखाये जाएंगे। लिएंडर और महेश, दर्शकों के सीधे सवालों के जवाब देंगे। अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी ने कई अहम फ़िल्मों का निर्देशन किया है। असल में देखा जाए तो दोनों पति-पत्नी फ़िल्मकारों ने स्पोर्ट्स आधारित फ़िल्मों का निर्देशन किया है।

लिएंडर पेस और महेश भूपति ने इस सीरीज़ की ओर इशारा कुछ दिन पहले 4 जुलाई को किया था, जब दोनों खिलाड़ियों ने ट्विटर अप्रत्याशित रूप से एक-दूसरे के लिए नरमदिली दिखायी थी। मौक़ा था- 1999 में हुई भारत की पहली विम्बलडन जीत की 22वीं सालगिरह का।

22 years ago today, we became the first Indians to win @Wimbledon. As two young boys all we dreamt of was making our country proud! 🎾🌱🏆 @Maheshbhupathi #LeeHesh pic.twitter.com/TWFj3imCoZ— Leander Paes OLY (@Leander) July 4, 2021

पेस और भूपति की जोड़ी खेलों की दुनिया में काफ़ी चर्चित रही है। व्यक्तिगत जीवन में दोनों के बीच संबंध भी ख़बरों का हिस्सा बने हैं। दोनों में दिलचस्प संयोग यह भी है कि मनोरंजन की दुनिया से दोनों का संबंध रहा है। लिएंडर पेस, रिया पिल्लई के साथ रिलेशनशिप के लिए चर्चा में रहे थे। दोनों के एक बेटी भी है। वहीं, भूपति ने बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता से शादी की थी। लिएंडर ने एक्टिंग में भी हाथ आज़माया था। राजधानी एक्सप्रेस से उन्होंने अभिनय की दुनिया में डेब्यू किया था।

chat bot
आपका साथी