ऐसी कैट फाइट नहीं देखी होगी, शो छोड़ने के बाद भी जारी है जंग!

वैशाली ने इस बात को स्पष्ट करते हुए कहा है, कि वह और हीना बिलकुल बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हैं, लेकिन फिर भी उनके आपसी रिश्ते अच्छे हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Aug 2016 03:39 PM (IST) Updated:Wed, 24 Aug 2016 04:14 PM (IST)
ऐसी कैट फाइट नहीं देखी होगी, शो छोड़ने के बाद भी जारी है जंग!

मुंबई। आमतौर पर कैट फाइट की खबरें तब आती हैं, जब दो एक्ट्रेसेज एक ही शो में काम कर रही हों, लेकिन 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी अलग है। यहां शो की मौजूदा और पहले वाली एक्ट्रेसेज के बीच तलवारें तनी हुई हैं।

स्टार प्लस के शो की प्रेजेंट एक्ट्रेस और एक्स-एक्ट्रेस के बारे में यह खबरें आ रही हैं, कि दोनों के बीच काफी दूरियां आ गयी हैं। इसकी वजह यह है कि शो में संजना का किरदार निभाने वाली वैशाली ठक्कर शो से अलग होने के बावजूद इसे छोड़ नहीं पा रहीं। वैशाली कलर्स के शो 'ससुराल सिमर का' का हिस्सा बन चुकी हैं। खबर है कि वो अब भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर जाकर सीनियर और को-स्टार रह चुकीं अभिनेत्री हीना खान के बारे में गॉसिप करती हैं। खबर यह भी है कि वैशाली उनका काफी मजाक बनाती हैं, और जब ये खबरें हीना तक पहुंचीं, तो वह इसे दुखी हो जाती हैं।

आलिया-पूजा नहीं, बल्कि ये हैं महेश भट्ट की लाड़ली बेटी

उधर, वैशाली ने अपने इंस्टाग्राम पर इसका लंबा-चौड़ा स्पष्टीकरण दिया है, जिसमें कहा गया है, ये सिर्फ अफवाह है। उन्होंने ऐसी कोई भी खबर नहीं फैलाई है, और ना ही उन्होंने हीना के बारे में कोई ऐसी बात की है, जिससे उनका दिल दुखे। वैशाली की मानें, तो उन्हें एक सीन शूट करना था, जिसमें सिर्फ हीना नाम का यूं ही जिक्र हुआ, लेकिन मीडिया में इस बात का बतंगड़ बना दिया गया।

एक्टर बनने पर सोनाक्षी सिन्हा क्यों कर रही हैं अफसोस

And here's the truth behind the "fake story" shown by SBS . Now ask SBS about the proof before hurting someone's sentiments.

A photo posted by Vaishali Takkar (@misstakkar_15) on Aug 21, 2016 at 9:14am PDT

सुष्मिता सेन ने बताया, क्यों नहीं बन सकीं 'बीवी नंबर 1'

वैशाली ने इस बात को स्पष्ट करते हुए कहा है, कि वह और हीना बिलकुल बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हैं, लेकिन फिर भी उनके आपसी रिश्ते अच्छे हैं। ऐसी बातों से उनके रिश्तों में दरार आ सकती है, इसलिए वो चाहती हैं कि अब इस बारे में कोई बात ना हो।

chat bot
आपका साथी