करण पटेल से मिलिए 5000 रूपये में , धोखाधड़ी के ख़िलाफ़ एक्टर करेंगे कानूनी कार्रवाई

आपको याद हो कि कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच का झगड़ा एक इम्पोस्टर के जरिये ही सामने आया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 04 Mar 2018 11:04 AM (IST) Updated:Mon, 05 Mar 2018 12:03 PM (IST)
करण पटेल से मिलिए 5000 रूपये में , धोखाधड़ी के ख़िलाफ़ एक्टर करेंगे कानूनी कार्रवाई
करण पटेल से मिलिए 5000 रूपये में , धोखाधड़ी के ख़िलाफ़ एक्टर करेंगे कानूनी कार्रवाई

मुंबई। टीवी स्टार और सीरियल ये है मोहब्बतें के रमन यानि करण पटेल ने उनके नाम पर फर्ज़ी वीडियो बनाने और 5000 रूपये में उनसे मिलवाने के सोशल मीडिया पर चल रहे ऑफर के ख़िलाफ गंभीरता से संज्ञान लेते हुए इस मामले में कड़ी कानूनी कार्रवाई करने का मन बनाया है।

जानकारी के मुताबिक आरोप है कि किस अज्ञात व्यक्ति ने करण पटेल बन कर एक फ़र्ज़ी सोशल मीडिया एकाउंट बनाया और लोगों को प्रलोभन दिया कि 5000 रूपये में करण पटेल से मुलाकात की जा सकती है। इस पोस्ट में एक बोल्ड शो में लड़कियों को रोल भी दिलवाने का वादा किया गया। फ़र्ज़ी एकाउंट पर एक्टर का एक वीडियो भी अपलोड किया गया। कुछ दिन पहले जब करण को इस बारे में ढ़ेर सारे मैसेज और दोस्तों के कॉल आने लगे तब जा कर उन्हें इस बात की जानकारी मिली। करण के मुताबिक कुछ साल पहले एक आदमी के एक्टिंग इंस्टीट्यूट में यंग टैलेंट्स को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने ये वीडियो शूट किया था। लेकिन उस आदमी ने गलत तरीके से इस वीडियो के जरिये फ़र्ज़ी एकाउंट बनाये।

This is the ugly reality of this fraud imposter called J.D RAUT ...! Google this criminal’s name to be more aware of his tactics ...! specially Girls please please stay away from him and stay alert ..!

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on Feb 26, 2018 at 6:46am PST

करण का कहना है कि ये उनकी सबसे बड़ी गलती है कि बिना उस आदमी का बैकग्राउंड चेक किया उन्होंने इस प्रमोशनल एक्टिविटी में हिस्सा लिया। करण को इस बात पर सबसे अधिक गुस्सा आया जब उन्हें ये पता लगा कि उनके नाम पर लड़कियों से न्यूड फोटो मांग कर उन्हें रोल दिलाने का प्रलोभन दिया जा रहा है। वो अपनी ज़िन्दगी में ऐसा घटिया काम नहीं कर सकते। करण ने इस बारे में अपने वकील से बात की है और जल्द ही कानूनी कार्रवाई करेंगे। आपको याद हो कि कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच का झगड़ा एक इम्पोस्टर (किसी के नाम पर किसी दूसरे आदमी का कृत्य ) के जरिये ही सामने आया था। कंगना ने आरोप लगाया था कि उसे रितिक रोशन की तरफ से ढ़ेर सारे ई-मेल आये जिसमें आपत्तिजनक बातें लिखी थीं। रितिक ने इससे इनकार किया और बाद में ये बताया गया कि अमेरिका में बैठ कर कोई आदमी रितिक के नाम पर मेल कर रहा था।

यह भी पढ़ें: Exclusive पोस्टर: Raid मारने से पहले अजय देवगन ने दिया ये सबूत, देखिये

chat bot
आपका साथी