मुंबई। बॉक्स ऑफ़िस पर गोलमाल से ख़ूब माल कमाने वाले अजय देवगन फिर पैसों के बीच खेलने वाले हैं लेकिन इस बार करप्शन करने वाले लोगों के छिपाये हुए माल पर रेड मार कर। उनकी फिल्म रेड का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है।

जागरण डॉट कॉम पर जारी किये गए फिल्म के नए पोस्टर में इनकम टैक्स ऑफिसर बने अजय देवगन भ्रष्ट और टैक्स चोरों को अपना पहचान पत्र दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।साथ में उनके अधिकारियों की पूरी फौज खड़ी है। अजय देवगन की अगली फिल्म रेड 'नो वन किल्ड जेसिका और आमिर जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक राजकुमार गुप्ता की फिल्म है। ये फिल्म 1981 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ शहर में हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में अजय इनकम टैक्स ऑफिसर बने हैं और उनकी भ्रष्टाचार के विरुद्ध मुहिम है।

फिल्म रेड (Raid) अपने नाम के अनुसार ही इनकम टैक्स वालों के छापामारी कहानी है। लेकिन रोमांस का भी स्कोप है और इसी कारण इलियाना डिक्रूज़, अजय की पत्नी के किरदार में हैं। फिल्म सौरभ शुक्ला और अमित सयाल का भी अहम् रोल है। इस फिल्म की कहानी 'पिंक' जैसी बेहतरीन फिल्म के राइटर रितेश शाह ने लिखी है जबकि कुमार मंगत पाठक और भूषण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 16 मार्च को रिलीज़ होगी। हाल ही में अजय देवगन से पूछा गया कि वह इनकम टैक्स के भुगतान को लेकर क्या कहना चाहेंगे तो अजय देवगन ने कहा कि मुझे ये तो नहीं पता कि मेरी फिल्म मुझे ये बात कहने के लिए इजाजत देती है या नहीं लेकिन फिल्म जो कह रही है, वह सच है कि हमें टैक्स को लेकर फेयर तो होना ही चाहिए। आप अगर अर्न कर रहे हैं तो आपको टैक्स भी भरना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Box Office: जबरदस्त कमाई, पढ़िये सोनू, टीटू और स्वीटी चालीसा

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस