Soundarya Sharma: बॉडीकॉन ड्रेस में सौंदर्या ने ढहाया कहर, खूबसूरती देख अटकी फैंस की सांसें, देखें वीडियो

Bigg Boss 16 contestant Soundarya Sharma Video बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा अपने लेटेस्ट लुक के कारण एक बार फिर चर्चा में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस का नया वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Mon, 27 Mar 2023 05:49 PM (IST) Updated:Mon, 27 Mar 2023 05:49 PM (IST)
Soundarya Sharma: बॉडीकॉन ड्रेस में सौंदर्या ने ढहाया कहर, खूबसूरती देख अटकी फैंस की सांसें, देखें वीडियो
Bigg Boss 16 contestant Soundarya Sharma Video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 contestant Soundarya Sharma Video: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा अपनी खूबसूरती से हर बार फैंस को इम्प्रेस करती हैं। शो के दौरान भी उन्होंने अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस से दर्शकों को कायल किया था। अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपने लुक के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं।

इठलाते हुए पहुंची सौंदर्या

सौंदर्या शर्मा हाल ही में मुंबई में हुए ओटीटी प्ले अवॉर्ड नाइट में पहुंची। रेड कारपेट पर एंट्री करते ही सभी की नजरें एक्ट्रेस पर जा टिकीं। सौंदर्या ने भी इठलाते हुए पैपराजी के लिए पोज किया। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बला की खूबसूरत लगीं सौंदर्या

अवॉर्ड नाइट में सौंदर्या शर्मा ने व्हाइट कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में एंट्री की। इस आउटफिट में एक्ट्रेस अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं। ड्रेस के साथ बालों को कलर किए हुए एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस की खूबसूरती देख फैंस के लिए पलक झपकाना मुश्किल हो गया। यहां देखें वीडियो...

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सौंदर्या के प्रोजेक्ट्स

सौंदर्या शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को लेकर पिछले काफी समय से खबर आ रही है कि वो रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ सकती हैं। हालांकि, अभी चैनल और सौंदर्या की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। इसके अलावा एक्ट्रेस के किसी फिल्म में भी नजर आने की उम्मीद है।

View this post on Instagram

A post shared by Soundarya Sharma (@iamsoundaryasharma)

बिग बॉस 16

बिग बॉस 16 में सौंदर्या शर्मा शुरुआत से बनी हुई थीं। एक्ट्रेस टॉप 5 में तो अपनी जगह पक्की नहीं कर पाईं, लेकिन उन्होंने पूरे सीजन में दर्शकों को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश की। शो में गौतम विग संग रोमांस को लेकर भी सौंदर्या ने खूब चर्चा बटोरी थी। हालांकि, एक्टर शो के कुछ शुरुआती हफ्तों में ही एलिमिनेट हो गए थे। गौतम विग इन दिनों कलर्स टीवी के सीरियल जुनूनियत में नजर आ रहे हैं। इस शो में उनके साथ अंकित गुप्ता भी हैं।  

chat bot
आपका साथी