Move to Jagran APP

Bigg Boss 16 की हसीनाओं ने शेखर सुमन की पार्टी में ढहाया कहर, प्रियंका और सौंदर्या को देख रुक जाएंगी सांसें

Priyanka Chahar Choudhary Soundarya Sharma Sreejita De In Shekahr Suman Party बिग बॉस 16 के होस्ट शेखर सुमन ने शो के कंटेस्टेंट्स को एक शानदार पार्टी दी। जहां प्रियंका चाहर चौधरी से लेकर सौंदर्या शर्मा तक कई हसीनाएं पहुंची।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 24 Feb 2023 01:50 PM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2023 01:50 PM (IST)
Bigg Boss 16 की हसीनाओं ने शेखर सुमन की पार्टी में ढहाया कहर, प्रियंका और सौंदर्या को देख रुक जाएंगी सांसें
Priyanka Chahar Choudhary, Soundarya Sharma, Sreejita De In Shekahr Suman Party, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Priyanka Chahar Choudhary, Soundarya Sharma, Sreejita De In Shekahr Suman Party: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे और अर्चना गौतम के अब तक कई बार मीडिया में स्पॉट हो चुके हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Naagin 7: सुंबुल और निमृत को चकमा दे बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी, हथिया लिया एकता कपूर का शो नागिन

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने जमकर की मस्ती

बिग बॉस 16 के बाहर फैंस को कंटेस्टेंट्स का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। शो के खत्म होने पर सभी कंटेस्टेंट्स ने फराह खान की पार्टी में शिरकत की थी और साथ में जमकर मस्ती की। पार्टी से सामने आए कंटेस्टेंट्स के वीडियो और फोटो ने खूब चर्चा बटोरी थी।

शेखर सुमन की पार्टी में बढ़ाई रौनक

फराह खान के बाद अब बिग बॉस के एक और होस्ट शेखर सुमन ने कंटेस्टेंट्स को शानदार पार्टी दी। उनके सेलिब्रेशन में बिग बॉस 16 की कई खूबसूरत हसीनाएं पहुंची और अपनी खूबसूरती से पार्टी की रौनक बढ़ा दी। शेखर सुमन की पार्टी से प्रियंका चाहर चौधरी, सौंदर्या शर्मा, अर्चना गौतम और श्रीजिता डे के कुछ वीडियो सामने आए है, जिनमें ये हसीनाएं बेहद हॉट लग रही हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी का लुक

बिग बॉस 16 की सबसे चर्चित सेलिब्रिटी की बात की जाए तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर प्रियंका चाहर चौधरी का नाम आता है। शो के फिनाले से पहले एक्ट्रेस को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि वो इस सीजन की विनर बनेंगी। हालांकि, बाजी रैपर एमसी स्टैन मार ले गए। शेखर सुमन की पार्टी में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में पहुंची। डीप नेक कट और साइड स्लिट वाली इस मिनी ड्रेस में प्रियंका सिजलिंग लगीं।

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13: बिग बॉस के 4 कंटेस्टेंट रोहित शेट्टी के शो में मचाएंगे हाहाकार, ये फेमस बहू भी शामिल

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

श्रीजिता डे की हॉट ड्रेस

श्रीजिता डे अपने फियांसे माइकल (Michael Blohm-Pape) के साथ शेखर की पार्टी में पहुंची। एक्ट्रेस ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और शॉर्ट पैंट कैरी किया। इस पूरे लुक में श्रीजिता बेहद हॉट लग रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

सौंदर्या शर्मा का हॉट अंदाज

पार्टी में सौंदर्या शर्मा सबसे अलग लगीं। एक्ट्रेस ने इस खास शाम के लिए सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी और खूबसूरती के साथ अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं। सौंदर्या ने अपने लुक और स्टाइल से हर किसी का ध्यान अपनी और खींचा। मीडिया के सामने वो थोड़ी देर ही रुकी, बिना समय गवाए फोटो क्लिक करवाई और अपनी कार में बैठकर रवाना हो गईं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रेड ड्रेस में पहुंची अर्चना गौतम

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.