Bigg Boss 13:आसिम रियाज़ के गुस्से पर भाई ने दिया बयान, ये लगते हैं सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट

Bigg Boss 13 हाल ही में आसिम रियाज़ के भाई उमर का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें वो आसिम के गेम पर बात करते नज़र आ रहे हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Wed, 06 Nov 2019 11:17 AM (IST) Updated:Wed, 06 Nov 2019 11:17 AM (IST)
Bigg Boss 13:आसिम रियाज़ के गुस्से पर भाई ने दिया बयान, ये लगते हैं सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट
Bigg Boss 13:आसिम रियाज़ के गुस्से पर भाई ने दिया बयान, ये लगते हैं सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का दूसरा पड़ाव अब शुरू हो चुका है। बिग बॉस के घर में बेहतरीन परफॉर्म करते हुए आसिम रियाज़ ने अब तक शो में अपनी जगह पक्की की हुई है। कई सारे लड़ाई झगड़ों में फंस चुके आसिम के भाई उमर रियाज़ ने आसिम के खेल और गुस्से पर खुलकर बात की है।

हाल ही में आसिम रियाज़ के भाई उमर की जागरण मीजिया से बातचीत हुई है जिसमें उन्होंने आसिम पर ढ़ेर सारी बात की है। आसिम रियाज़ का बिग बॉस हाउस में काफी अग्रेसिव खेल खेलते नज़र आए हैं। इसपर जब उनके भाई से पूछा गया कि आसिम के गुस्से का क्या कारण है तो उन्होंने कहा, कि जब कोई आपसे बार बार कहे कि तू बस बॉडी दिखाता है, या तू तो जाहिर सी बात है कोई भी गुस्सा करेगा, आसिम का ये गुस्सा सिर्फ खेल में ही है वो असल जिंदगी में कभी इतना अग्रेसिव नहीं होता है, जहां उसे गुस्सा आता है वो अपना गुस्सा दिखाता है, बाहर हमें कभी भी ऐसा कुछ देखने नहीं मिलता है।

आगे जब उमर से पूछा गया कि सबसे स्ट्रोंग कंटेस्टेंट कौन है घर मैं, तो इसपर उन्होंने कहा कि हिंदुस्तानी भाऊ को देखकर लगा था कि वो घर में जाते साथ ही लड़ाई करेंगे लेकिन घर में उन्होंने काफी मज़ाकिया माहौल बना दिया है, इसके अलावा खेसारी लाल यादव मुझे काफी सोर्टेड लगते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के नए 'दुश्मन' बने अरहान खान, रश्मि देसाई को लेकर हुई दोनों में बहस

आसिम के शो में टिकने पर उमर ने कहा कि वो फर्स्ट फिनाले पार कर चुके हैं, रश्मि देवोलीना और शेफाली जैसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गए हैं और आसिम बने हुए हैं, मैं उन्हें आखिरी फिनाले तक देखता हूं और जिस तरह का लोगो ने रिस्पॉन्स दिया है, उससे लगता है कि वो शो जीतने के लायक है।

जब वो गुस्सा नहीं होते हैं तो टास्क बहुत अच्छा करते हैं, आप उनका दंगल ही देख लीजिए जिसे उन्होंने जीता था। आसिम रियाज़ अब तक काफी अच्छा खेलते आए हैं। आसिम को कई बार कहा गया है कि वो ग्रुप में रहने के कारण अपना गेम नहीं खेल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी