नई दिल्ली, जेएनएन। ‘बिग बॉस 13’ में नई वाइल्ड कार्ड एंट्रीज ने हड़कंप मचाकर रख दिया है। हिमांशी खुराना के आने से पहले शहनाज़ गिल बिखर गई, अब रश्मि देसाई के रयूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान बात-बात कर सिद्धार्थ शुक्ला से भिड़ते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में मंगलवार के एपिसोड में भी दोनों की बीच जमकर बहस हुई। इस बहस में रश्मि देसाई का नाम भी आया।

हुआं यूं कि सभी लोग बैठकर खाना खा रहे थे तभी सिद्धार्थ और अरहान के बीच तू-तू मैं-मैं होना शुरू हो गई। बात बढ़ते-बढ़ते इतना बढ़ गई कि दोनों खाने की टेबल से उठकर आमने-सामने आ गए। अरहान ने कहा ‘मैं वन मैन आर्मी हूं’ इस पर सिद्धार्थ ने गुस्से में कहा कि ‘अपनी आर्मी को अपने कपड़ों के बॉर्डर में रखना जिस दिन वो बॉर्डर के निकल गई उस दिन तबाही मचेगी’।

इस पर अरहान ने कहा ‘मैं देखना चाहता हूं कि तू तबाही कैसे मचाता है’। इसके बाद सिद्धार्थ ने अरहान से कहा ‘मैंने सुना था तूने कहा था कि घर के अंदर आकर तू मेरी रश्मि और आरती की सुलाह कराना चाहता था, तू होता कौन है हमरी सुलाह कराने वाला’। इसके बाद अरहान कहते हैं ‘तू लायक ही नहीं है कि तेरी सुलह कराई जाए’। इसके बाद अरहान, सिद्धार्थ को गुस्से में ये बोलते हुए निकल जाते हैं कि ‘तू जहां बोलेगा वहां आऊंगा और अकेले आऊंगा’।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

@realsidharthshukla aur unke naye rival @arhaankhaan ke beech ho rahi hai jam ke takraar! Watch this vaar, tonight at 10:30 PM. Anytime on @voot. @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Posted By: Nazneen Ahmed

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस