कंगना की झांसी की लड़ाई बहुत हुई, अब टीवी पर झांसी के नये युद्ध का आरंभ

कंगना की फिल्म ने अच्छी कामयाबी हासिल की है. ऐसे में उनके लिए यह बड़ी चुनौती है कि वह किस तरह अपने शो को फिल्म से अलग दिखायें.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 07 Feb 2019 01:19 PM (IST) Updated:Mon, 11 Feb 2019 02:19 PM (IST)
कंगना की झांसी की लड़ाई बहुत हुई, अब टीवी पर झांसी के नये युद्ध का आरंभ
कंगना की झांसी की लड़ाई बहुत हुई, अब टीवी पर झांसी के नये युद्ध का आरंभ

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. बॉलीवुड में झांसी की रानी कंगना इन दिनों तहलका मचा रही हैं. उनकी फिल्म मर्णिकर्णिका कामयाब रही है लेकिन अब छोटे परदे पर भी झांसी की रानी एक नयी लड़ाई लड़ने जा रही हैं.

जी हां, कलर्स पर जल्द ही झांसी की रानी शो की शुरुआत होने जा रही है. इससे पहले हालांकि जीटीवी पर झांसी की रानी ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी. कलर्स के इस नये शो में अनुष्का सेन, विकास मानकटला, अनुजा शाठे, राजेश श्रीरांगपुरे लीड किरदार निभा रहे हैं. शो का कांसेप्ट इस सोच के साथ रखा गया है.

Har chunati ko kiya paar aur bani sacche mayne mai #JhansiKiRani. Dekhiye usse, 11 Feb se Mon-Fri raat 9:30 baje. @anushkasen_04 pic.twitter.com/O8ssUNmh1Y

— COLORS (@ColorsTV) February 6, 2019

आजादी के सपने बुन कर दुल्हन नयी आई थी. सिर्फ रानी का ताज नहीं, उसने झांसी अपनी मानी थी. अंग्रेजों से पहले, अपनो से उसकी लड़ाई थी. खूब लड़ी मर्दानी वह तो झांसी वाली रानी थी. अब ऐसे में खबर है कि चूंकि कंगना की फिल्म ने अच्छी कामयाबी हासिल की है. ऐसे में उनके लिए यह बड़ी चुनौती है कि वह किस तरह अपने शो को फिल्म से अलग दिखायें. खबर यह भी है कि शो के मेकर्स ने फिल्म देखने के बाद अपनी स्टोरीलाइन में भी कई तरह के बदलाव किये हैं. चूंकि उनके ज़हन में यह बात है कि अभी-अभी कंगना की फिल्म रिलीज़ हुई है तो दर्शकों पर उस फिल्म का असर रहा है.

ऐसे में तुरंत इस शो की शुरुआत से शो को नुकसान हो सकता है. यही वजह है कि रानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी से जुड़े कई अलग पहलुओं पर रिसर्च टीम ने फिर से काम किया है और इसके बाद शो के आगे के एपिसोड में अलग तरह के टिष्ट्वस्ट आने वाले हैं. अब देखना यह है कि टेलीविजन पर झांसी की रानी की यह दूसरी पारी कामयाब हो पाती है या नहीं.

यह भी पढ़ें: छोटे परदे को मिलेगा नया ‘सुल्तान’, सलमान का ये ‘दांव’ जानकर चित हो जाएंगे सब

chat bot
आपका साथी