सोनाक्षी सिन्‍हा ने गहरे समुद्र में लगाए गोते, देखें हैरतअंगेज वीडियो

सोनाक्षी सिन्‍हा को यूं ही बॉलीवुड का दबंग गर्ल नहीं कहा जाता। एक्टिंग के साथ ही सिंगिंग में अपना दमखम दिखा चुकीं सोनाक्षी काफी एडवेंचरस हैं। इसका नया उदाहरण सामने आया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 31 Jan 2016 03:17 PM (IST) Updated:Sun, 31 Jan 2016 04:47 PM (IST)
सोनाक्षी सिन्‍हा ने गहरे समुद्र में लगाए गोते, देखें हैरतअंगेज वीडियो

नई दिल्ली। सोनाक्षी सिन्हा को यूं ही बॉलीवुड का दबंग गर्ल नहीं कहा जाता। एक्टिंग के साथ ही सिंगिंग में अपना दमखम दिखा चुकीं सोनाक्षी काफी एडवेंचरस हैं। इसका नया उदाहरण सामने आया है। दरअसल, सोनाक्षी ने चार तस्वीरों का एक कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दो में वो स्टारफिश के साथ सेल्फी भी लेती नजर आ रही हैं। उन्होंने ग्रेट बैरियर रीफ के पास समु्द्र में गोते लगाते हुए ये सेल्फी ली।

Of the blue beyond and selfies with starfish! #underwatershenannigans #mermaid #waterbaby #sonatheexplorer #freediving #greatbarrierreef #swimmingwithturtles #coralreef #offthebucketlist

A photo posted by Sonakshi Sinha (@aslisona) on Jan 29, 2016 at 12:30am PST

तस्वीरों से साफ है कि सोनाक्षी को पानी के अंदर बहुत मजा आया। उन्होंने इसका वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो बड़े आराम से स्कूबा डाइविंग करती नजर आ रही हैं।

❤ #nohashtagscanexplain

A video posted by Sonakshi Sinha (@aslisona) on Jan 30, 2016 at 10:40pm PST

आपको बता दें कि सोनाक्षी इन दिनों जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'फोर्स 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। अब जल्द ही इसकी शूटिंग चीन में शुरू होने वाली है। इसके अलावा सोनाक्षी के पास 'अकीरा' जैसी फिल्म भी है। इन दोनों ही फिल्मों में सोनाक्षी एक्शन करती नजर आएंगी। इसको लेकर वाे भी काफी उत्साहित हैं और जाहिर सी बात है कि फैंस भी उन्हें इस अवतार में देखने को बेकरार होंगे।
chat bot
आपका साथी