कृति सेनन को अभी से लगने लगी है सुशांत के साथ अपनी जोड़ी खास

'दिलवाले' में शाहरुख खान-काजोल के अलावा वरुण धवन के साथ कृति सेनन की जोड़ी ने भी दर्शकों को काफी आकर्षित किया। अब वो अगली फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती नजर आएंगी।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Thu, 31 Dec 2015 11:43 AM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2015 12:17 PM (IST)
कृति सेनन को अभी से लगने लगी है सुशांत के साथ अपनी जोड़ी खास

मुंबई। फिल्मकार दिनेश विजन की नई फिल्म में पहली बार सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिलेगी। हालांकि अभी दोनों ने शूटिंग शुरू नहीं की है, मगर कृति को पहले से ही लगने लगा है कि उनकी और सुशांत की कैमेस्ट्री बहुत ही स्पेशल है। वैसे अभी तक इस फिल्म का टाइटल भी तय नहीं हुआ है।

शाहिद के साथ काम करने से रोहित शेट्टी का इंकार, ये होगी अगली फिल्म

कृति के मुताबिक, सुशांत के साथ एक सीन के लिए एक्टिंग करते वक्त ही लग गया कि उनमें कुछ खास है। कृति ने बताया, 'दिनेश ने हमें एक सीन करने को कहा। हम सोफा पर बैठे हुए थे और बिना सोचे-समझे कर दिया। सच में कुछ खास तो था, कुछ ऐसा जिसे बयां नहीं किया जा सकता। एक कनेक्ट, एक स्पार्क, कुछ कैमेस्ट्री थी हमारे और सुशांत के बीच, जबकि हम पहली बार मिले थे।' कृति के मुताबिक, स्क्रिप्ट बहुत ही खूबसूरत है। हालांकि उन्होंने इस बारे में बहुत कुछ नहीं बताया। मगर यह कहा कि यह लव, ड्रीम्स और डेस्टिनी के बारे में है।

नया साल, बॉलीवुड सितारे और खूब धूम-धड़ाका

कृति ने बताया कि इसकी शूटिंग फरवरी के अंत में या मार्च की शुरुआत में होगी, क्योंकि तब तक सुशांत की फिल्म 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' की शूटिंग पूरी हो जाएगी। आपको बता दें कि सुशांत और कृति हाल ही में एक साथ 'दिलवाले' भी देखने गए थे। इसमें कृति ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को आकर्षित किया है।

chat bot
आपका साथी