Yodha Collection Day 4: 'शैतान' के आगे परेशान हुई सिद्धार्थ की 'योद्धा', सोमवार को बिजनेस करना हुआ मुश्किल

सिद्धार्थ मल्होत्रा राशि खन्ना और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म योद्धा को रिलीज हुए चार दिन हो गए हैं। फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि वीकेंड में अच्छी कमाई करने के बाद अब इसके कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है। फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं इस मूवी ने कितना बिजनेस किया।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Mon, 18 Mar 2024 10:24 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2024 10:24 PM (IST)
Yodha Collection Day 4: 'शैतान' के आगे परेशान हुई सिद्धार्थ की 'योद्धा', सोमवार को बिजनेस करना हुआ मुश्किल
योद्धा ने कमाए इतने करोड़ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Yodha Box Office Collection Day 4: पुष्कर ओझा और सागर अंब्रे के निर्देशन में बनी फिल्म 'योद्धा' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए हैं। इस मूवी को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। तीन दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन करने के बाद अब फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली है।

फिल्म का प्रमोशन करने में इसकी कास्ट और बाकी टीम ने कोई कसर नहीं छोड़ी, ऐसे में फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। अब इसके चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। चलिए जानते हैं इस मूवी ने चौथे दिन कितना बिजनेस किया है।

यह भी पढ़ें: Yodha की स्क्रीनिंग के बीच अचानक पहुंचे हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्टर को सामने देख क्रेजी हुए फैंस

योद्धा ने की चार दिनों में इतनी कमाई

सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना स्टारर फिल्म 'योद्धा' 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अपने ओपनिंग डे पर इस मूवी ने 4.1 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। फिर इसके दूसरे और तीसरे दिन के कलेक्शन में बढ़ोत्तरी देखने को मिली थी। शनिवार को मूवी ने 5.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और रविवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

अब सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को इस फिल्म ने लगभग 2.15 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ऐसे में अभी तक इस मूवी का कुल कलेक्शन 19 करोड़ रुपये हो गया है। हालांकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं, इसमें फेरबदल संभव है।

वीकेंड का मिला फायदा

योद्धा ने सिनेमाघरों में अदा शर्मा स्टारर फिल्म 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' के साथ एंट्री मारी है। साथ ही सिनेमाघरों में 'शैतान' ने पहले ही कब्जा किया हुआ है। ऐसे में योद्धा का टिके रहना थोड़ा मुश्किल था, तो मेकर्स ने दर्शकों के लिए वीकेंड पर बाय वन गेट वन फ्री टिकट का ऑफर रखा था, जिसका उन्हें फायदा भी हुआ। अब वर्किंग डे शुरू हो गए हैं ऐसे में इसकी कमाई में भी गिरावट आ है है।

यह भी पढ़ें: Yodha Worldwide Collection Day 3: शैतान की चालबाजी में बुरी तरह फंसा 'योद्धा', दुनियाभर में इतनी सी कमाई

chat bot
आपका साथी