Move to Jagran APP

Yodha की स्क्रीनिंग के बीच अचानक पहुंचे हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक्टर को सामने देख क्रेजी हुए फैंस

सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन ड्रामा फिल्म योद्धा आखिरकार थिएटर्स में रिलीज हो गई है। फिल्म की रिलीज डेट कई बार आगे- पीछे खिसकाने के बाद मेकर्स ने इसे बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज किया। वहीं अब एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म को हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस कड़ी में वो फैंस से मिलने थिएटर पहुंचे।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 18 Mar 2024 01:54 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2024 01:54 PM (IST)
'योद्धा' की स्क्रीनिंग के बीच अचानक पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लंबे वक्त बाद थिएटर्स में वापसी की है। फिल्म 'योद्धा' के साथ एक्टर सिल्वर स्क्रीन पर फैंस को एंटरटेन कर रहे है। इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में दर्शकों को सरप्राइज देने मुंबई के एक सिनेमाघर में पहुंचे।

loksabha election banner

'योद्धा' की स्क्रीनिंग के बीच अपने सामने हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा को देखकर ऑडियंस हैरान रह गई। बस चंद मिनटों में फैंस ने एक्टर को चारो- तरफ से घेर लिया।

यह भी पढ़ें- Shaitaan Box Office Day 10: 'शैतान' के खौफ से थरथराया बॉक्स ऑफिस, वीकेंड पर 100 करोड़ के पार पहुंचा बिजनेस

हीरो को सामने देख क्रेजी हुए फैंस

'योद्धा' की स्क्रीनिंग से सिद्धार्थ मल्होत्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में थिएटर्स दर्शकों से खचाखच भरा हुआ नजर आ रहा है। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा को देख कर उनके फैंस क्रेजी हो गए और चीखने लगे। फैंस का इतना प्यार देखकर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी खुशी से झूम उठे, जो उनके चेहरे पर साफ नजर आया।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

'योद्धा' ने कमाए कितने करोड़ ?

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' बीते शुक्रवार 15 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की शुरुआत थोड़ी धीमी रही। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'योद्धा' ने बॉक्स ऑफिस पर 4.25 करोड़ के साथ खाता खोला। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 6.01 करोड़ कमाए। रविवार की बात करें, तो बिजनेस 7.25 करोड़ रहा। इसके साथ ही रिलीज के तीन दिनों में फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 17.51 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav: मुनव्वर फारुकी ने एल्विश यादव के जेल जाने पर किया रिएक्ट, जानें- क्या बोले 'बिग बॉस 17' विनर ?

क्या है फिल्म की कहानी ?

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में प्लेन हाईजैक की कहानी दिखाई गई है। 'योद्धा' का डायरेक्शन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने मिलकर किया है। वहीं, फिल्म को करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'योद्धा' में दिशा पाटनी (Disha Patani) और राशि खन्ना (Raashi Khanna) ने लीड रोल निभाया है। फिल्म की रिलीज डेट पहले कई बार बदली गई थी और आखिकार इसे 15 मार्च को रिलीज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.