Jogira Sara Ra Ra Box Office: नवाजुद्दीन की फिल्म ने वीकेंड तक की इतनी कमाई, दुनियाभर में नहीं चला जादू

Jogira Sara Ra Ra Box Office Collection नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म जोगीरा सारा रा रा की रिलीज को तीन दिन बीत चुके हैं। ये फिल्म द केरल स्टोरी और Fast X की कमाई के नजदीक भी नहीं पहुंच पाई जानिए कितना हुआ फिल्म का टोटल कलेक्शन।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Mon, 29 May 2023 09:48 AM (IST) Updated:Mon, 29 May 2023 09:48 AM (IST)
Jogira Sara Ra Ra Box Office: नवाजुद्दीन की फिल्म ने वीकेंड तक की इतनी कमाई, दुनियाभर में नहीं चला जादू
Jogira Sara Ra Ra Box Office Nawazuddin Siddiqui and Neha Sharma Failed to Impress Audience on Weekends/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jogira Sara Ra Ra Box Office: साइड एक्टर से लेकर बॉलीवुड में मुख्य अभिनेता के तौर अपनी जगह बना चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' का हाल ही में थिएटर में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ नेहा शर्मा की जोड़ी फैंस को स्क्रीन पर देखने को मिली।

उनकी फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' को समीक्षकों का अच्छा रिव्यू मिला, जिन लोगों ने ये फिल्म देखी उन्होंने भी 'सेक्रेड गेम्स' एक्टर के काम की खूब तारीफ की, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अपना असर छोड़ने में ये फिल्म कामयाब रही, या असफल, यहां पर पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

वीकेंड पर फिल्म ने टोटल की इतनी कमाई

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सचनिक के मुताबिक जोगीरा सारा रा रा की ओपनिंग महज 35 लाख से हुई थी, शनिवार को फिल्म ने 45 लाख और रविवार को महज 5 लाख का बिजनेस किया। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म नेट 1.3 करोड़ की टोटल कमाई कर पाई, जोकि विद्युत् जामवाल की IB-71 के मुकाबले बेहद ही कम है।

दुनियाभर में इस फिल्म ने सिर्फ 95 लाख का ही बिजनेस किया है। 'द केरल स्टोरी' और 'फास्ट एंड फ्यूरियस-10' के करीब भी इस फिल्म की कमाई नहीं पहुंच सकी है। वीकेंड तक भी बॉक्स ऑफिस पर अपना असर छोड़ने में ये फिल्म नाकामयाब हुई है।

क्या शहजादा और सेल्फी के बाद ये भी होगी फ्लॉप लिस्ट में शामिल

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हो या सीरीज ऑडियंस का भरपूर प्यार मिलता है, लेकिन जब बात बॉक्स ऑफिस की आती है, तो उनकी ज्यादातर फिल्में बेअसर होती है। अगर इस हफ्ते तक फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी नहीं होती है, तो शहजादा, सेल्फी और ज्विगाटो की तरह ये फिल्म भी इस साल की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो सकती है।

IMDb पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा स्टारर 'जोगीरा सारा रा रा' को 10 में से 7 रेटिंग दी गई है। ये फिल्म एक सिंपल रोमांटिक कॉमेडी है, जिसकी कहानी लखनऊ के रहने वाले जोगी की जिंदगी पर आधारित है।

chat bot
आपका साथी