Chandramukhi 2 Box Office Day 7: 'चंद्रमुखी 2' में चला कंगना रनोट का जादू, एक हफ्ते में किया करोड़ों का बिजनेस

Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 7 चंद्रमुखी 2 में कंगना रनोट के साथ लीड रोल में राघव लॉरेंस हैं। ये एक सुपरहिट फिल्म का सीक्वल है। पहले दिन फिल्म ने को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। हालांकि इसके बाद कलेक्शन में गिरावट आती जा रही है। वहीं चंद्रमुखी 2 ने अब बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते का सफर पूरा कर लिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Publish:Thu, 05 Oct 2023 10:05 AM (IST) Updated:Thu, 05 Oct 2023 10:05 AM (IST)
Chandramukhi 2 Box Office Day 7: 'चंद्रमुखी 2' में चला कंगना रनोट का जादू, एक हफ्ते में किया करोड़ों का बिजनेस
'चंद्रमुखी 2' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई फिल्म मुकाबला कर रही हैं। बीते गुरुवार एक साथ तीन फिल्में रिलीज हुई। इनमें कंगना रनोट की चंद्रमुखी 2, विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर और फुकरे 3 शामिल है। इनसे पहले मैदान में जवान अपना दबदबा बनाए हुए है।

फुकरे 3 एक हिट फ्रेंचाइजी का हिस्सा है। ऐसे में नई फिल्म भी ठीक- ठाक बिजनेस कर रही है। वहीं, वैक्सीन वॉर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। कंगना रनोट की चंद्रमुखी 2 इनके बीच में हिचकोले खा रही है।

यह भी पढ़ें- Jawan Box Office: दो हफ्तों में ही बूढ़ी हुई शाह रुख खान की 'जवान', जानें 21 दिनों में कैसा रहा बिजनेस

नहीं चल रहा चंद्रमुखी का जादू

चंद्रमुखी 2 में कंगना रनोट के साथ लीड रोल में साउथ एक्टर राघव लॉरेंस हैं। चंद्रमुखी 2 एक सुपरहिट फिल्म का सीक्वल है, लेकिन पहले जैसा जादू नहीं चला पा रही है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया, लेकिन अब फिल्म को आगे बढ़ने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। 

हिंदी बेल्ट में फिसली चंद्रमुखी

चंद्रमुखी 2 ने अब बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते का सफर पूरा कर लिया है। हालांकि, बिजनेस रिपोर्ट ज्यादा अच्छी नहीं है। दरअसल, चंद्रमुखी 2 साउथ की फिल्म है, जिसे हिंदी बेल्ट में भी रिलीज किया गया है। ऐसे में हिंदी ऑडियंस के बीच फिल्म पकड़ नहीं बना पा रही है, लेकिन साउथ में ठीक- ठाक बिजनेस कर रही है।

फिल्म का शुरुआती बिजनेस

चंद्रमुखी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 8 करोड़ के साथ शुरुआत की थी। हालांकि, दूसरे ही दिन बिजनेस आधा हो गया और फिल्म ने 4.35 करोड़ का कलेक्शन किया। वीकेंड पर शनिवार को फिल्म ने लगभग 5 करोड़ और रविवार को 6 करोड़ के करीब बिजनेस किया।

वर्क डेज की पड़ी मार

चंद्रमुखी 2 ने मंडे टेस्ट में फिल्म का कलेक्शन ज्यादा गिरने नहीं दिया और 4.55 करोड़ की कमाई की। वहीं, मंगलवार को बिजनेस 2 करोड़ के करीब रहा। अब बुधवार के कलेक्शन की बात करें को शुरुआती आंकड़े गिरावट की ओर इशारा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Chandramukhi 2 Box Office Day 6: बॉक्स ऑफिस पर लुढ़कती जा रही कंगना की 'चंद्रमुखी 2', चंद दिनों में हालत खस्ता

एक हफ्ते की बिजनेस रिपोर्ट

Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, चंद्रमुखी 2 ने 4 अक्टूबर को लगभग 1.90 करोड़ का नेट बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म ने एक हफ्ते में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 32.95 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया है। बता दें कि इसमें हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषा का बिजनेस भी शामिल है। 

chat bot
आपका साथी