कमाई के मामले में 'दिलवाले' के बेहद करीब पहुंची 'बाजीराव मस्‍तानी'

18 दिसंबर को बॉक्‍स ऑफिस पर टकराने वालीं दो बड़ी फिल्‍मों 'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्‍तानी' की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं और इस मामले में दोनों फिल्‍मों के बीच का अंतर काफी कम हो गया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 28 Dec 2015 05:44 PM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2015 07:52 AM (IST)
कमाई के मामले में 'दिलवाले' के बेहद करीब पहुंची 'बाजीराव मस्‍तानी'

नई दिल्ली। कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर 'दिलवाले' और 'बाजीराव मस्तानी' के बीच टक्कर जारी है। दोनों फिल्मों की रिलीज को दो हफ्ते बीत गए और सोमवार को जारी हुए ताजा आंकड़ों ने दोनों फिल्मों की कमाई के अंतर को काफी हद तक कम कर दिया है।

काजोल ने पति के सामने रख दी ये कैसी डिमांड

इन आंकड़ों पर गौर फरमाएं तो पिछले हफ्ते 'दिलवाले' के मुकाबले 'बाजीराव मस्तानी' की कमाई की रफ्तार अच्छी रही। जबकि शुरुआती हफ्ते में 'दिलवाले' काफी आगे निकल गई थी। हालांकि कमाई के मामले में यह अब भी आगे ही चल रही है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक, 'बाजीराव मस्तानी' ने 120 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। जबकि 'दिलवाले' करीब 124 करोड़ की कमाई के साथ अब भी आगे चल रही है। जानेमाने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी ट्वीट्स कर इसकी जानकारी दी है।

#Dilwale doesn't witness major spurt in biz, despite holidays. [Week 2] Fri 8.11 cr, Sat 6 cr, Sun 7.12 cr. Total: ₹ 123.88 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 28, 2015

#BajiraoMastani continues EXCELLENT trending in Weekend 2: Fri 12.25 cr, Sat 10.30 cr, Sun 11.75 cr. Total: ₹ 120.45 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) December 28, 2015

वैसे दोनों फिल्मों की कमाई पर 'स्टार वार्स' की मार भी दिखने लगी है। खास तौर से 'दिलवाले' पर, जिसने बीते हफ्ते शुक्रवार को आठ करोड़, शनिवार को छह करोड़ और रविवार को करीब सात करोड़ की कमाई की। इस तरह कुल कमाई 123.88 करोड़ रुपये हो गई। वहीं 'बाजीराव मस्तानी' ने अच्छी बढ़त दिखाते हुए लगभग वैसी ही कमाई की, जैसी पहले वीकेंड पर की थी। इसने शुक्रवार को 12.25 करोड़, शनिवार को 10.30 करोड़ और रविवार को 11.75 करोड़ की कमाई की। इस तरह कुल कमाई 120.45 करोड़ रुपये हो गई।

फरहान अख्तर ने बताया, कैसी है अमिताभ स्टारर फिल्म 'वजीर'

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'दिलवाले' में शाहरुख खान, काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन जैसे सितारों ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं, वहीं संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित 'बाजीराव मस्तानी' में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने दमदार अभिनय किया है। वैसे आपको ये भी बताते चले कि 'दिलवाले' की विदेशों में भी खूब धूम मची है। 10 दिनों में ही 110 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

chat bot
आपका साथी