पान मसाला विवाद के बीच वायरल हुआ Akshay Kumar का ये Tweet, शाह रुख-अजय संग एड पर गुस्से में दिया था बयान

Pan Masala Ad Controversy शाह रुख खान अजय देवगन और अक्षय कुमार ने साल 2021 में विमल पान मसाला एड के लिए काम किया था। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हुआ था। अब शाह रुख अक्षय और अजय को कोर्ट की तरफ से नोटिस जारी किया गया है। इस बीच अक्षय का पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

By Rinki TiwariEdited By: Publish:Sun, 10 Dec 2023 04:11 PM (IST) Updated:Sun, 10 Dec 2023 04:11 PM (IST)
पान मसाला विवाद के बीच वायरल हुआ Akshay Kumar का ये Tweet, शाह रुख-अजय संग एड पर गुस्से में दिया था बयान
पान मसाला पर बोला गया अक्षय कुमार का पुराना बयान हुआ वायरल। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pan Masala Ad Controversy: विमल मसाला एड मामले में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan), अजय देवगन (Ajay Devgn) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मुश्किल में आ गए हैं। पान मसाला कंपनियों का प्रचार करने पर तीनों अभिनेताओं को कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाना पड़ेगा। जी हां, इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच को केंद्र सरकार ने जानकारी दी है कि गुटखा कंपनियों का प्रमोशन करने के चलते अक्षय, शाह रुख और अजय को नोटिस जारी किया गया है।

विमल पान मसाला कंपनी को प्रमोट करना अक्षय कुमार, शाह रुख और अजय देवगन को भारी पड़ रहा है। ट्रोलिंग के बीच कोर्ट के फैसले ने उन्हें मुश्किल में डाल दिया है। इस विवाद के बीच अक्षय कुमार का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अभिनेता ने इस पर गुस्से में एक बयान दिया था। 

यह भी पढ़ें- शाहरुख- अजय व अक्षय कुमार को केंद्र सरकार का नोटिस; गुटखा कंपनियों के प्रचार पर की गई कार्रवाई, पढ़ें पूरा मामला

पान मसाला एड पर नाराज हो गए थे अक्षय कुमार

कुछ महीने पहले अक्षय कुमार, शाह रुख खान और अजय देवगन का विमल पान मसाला को प्रमोट करने वाला एक एड वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अक्षय समेत बाकी अभिनेताओं को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। एड छोड़ने के बावजूद जब वीडियो वायरल हुआ तो लोगों को लगा कि उन्होंने फिर से विमल के साथ हाथ मिला लिया है।

‘Returns’ as ambassador? Here’s some fact check for you Bollywood Hungama, if by chance you are interested in things other than fake news. These ads were shot on 13th October, 2021. I have not had anything to do with the brand ever since I publicly announced the discontinuation…— Akshay Kumar (@akshaykumar) October 9, 2023

सोशल मीडिया पर जब ये खबरें वायरल होने लगीं तो खुद अक्षय कुमार ने गुस्सा जाहिर करते हुए एक बयान दिया था। अक्षय ने एक पब्लिकेशन को फटकार लगाते हुए ट्वीट कर लिखा था, "एंबेसडर के रूप में लौटे? यहां आपके लिए थोड़ा फैक्ट चेक, अगर आप फेक न्यूज की बजाय इन चीजों में इंट्रेस्टेड हैं तो। यह एड 13 अक्टूबर 2021 को शूट किए गए थे। जब से मैंने सार्वजनिक रूप से विज्ञापन बंद करने की घोषणा की है, तब से मेरा ब्रांड से कोई लेना-देना नहीं है।"

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar ने ट्रोलिंग के बावजूद फिर किया पान मसाला एड, शाह रुख- अजय देवगन के साथ सौंदर्या शर्मा भी आईं नजर

chat bot
आपका साथी