आमिर खान के ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में दोबारा नहीं होगा ये काम

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग इन दिनों जोधपुर में चल रही हैं, जहां ...

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 13 Mar 2018 12:47 PM (IST) Updated:Wed, 14 Mar 2018 12:36 PM (IST)
आमिर खान के ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में दोबारा नहीं होगा ये काम
आमिर खान के ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में दोबारा नहीं होगा ये काम

मुंबई। अमिताभ बच्चन और आमिर खान को पहली बार परदे पर दिखाने का जरिया बनने जा रही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का कोई भी भाग फिर से शूट नहीं किया और न ही इसके किसी सीन को लेकर कोई दिक्कत है।

हॉलीवुड की फिल्म पिरेट्स ऑफ़ कैरेबियंस की तर्ज़ पर यशराज फिल्मस इन दिनों एक फिल्म बना रहा है जिसका नाम ठग्स ऑफ हिंदोस्तान है। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को लेकर हाल ही में एक ख़बर आई थी कि फिल्म के कुछ हिस्सों को फिर से शूट किया जाएगा क्योंकि आमिर खान को कटरीना कैफ के स्टंट वाले कुछ सीन पसंद नहीं आये हैं। यशराज फिल्मस ने एक आधिकारिक बयान जारी कर बताया है कि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का कोई भी हिस्सा दोबारा से शूट नहीं किया जा रहा है और इस तरह की भी ख़बरें सही नहीं हैं कि आमिर खान को कटरीना कैफ़ के कुछ स्टंट सीन्स से दिक्कत है। ऐसा कहा जा रहा था कि आमिर ने हाल ही में फिल्म के रशेज़ देखे और उन्हें लगा कि कटरीना को उनके कुछ एक्शन सीन्स फिर से शूट करने चाहिए । वैसे आमिर खान के परफेक्शन को देखते हुए ऐसा माना भी जा सकता है क्योंकि इससे पहले उन्होंने अपनी कई फिल्मों में सीन्स री-शूट करवाए हैं। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में आमिर ठगों की परम्परा को निर्वाह करने वाली पीढ़ी के अगुवा बने हैं और अमिताभ बच्चन भी एक सीनियर समुद्री लुटेरे हैं। फिल्म में इन दोनों के अलावा कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख़ भी काम कर रहे हैं।

@yasminkarachiwala innovating ways of using a resistance band @danielbauermakeupandhair doing one of the three things he usually does on set ... dancing 💃 working out 💪 or makeup 💄

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on Feb 21, 2018 at 6:18am PST

कटरीना कैफ इस फिल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित रहीं हैं और उन्होंने अपने एक्शन स्टंट्स के कई वीडियो इन्स्टाग्राम पर पोस्ट भी किये हैं। वो धूम 3 और टाइगर ज़िंदा है में कई सारे एक्शन दिखा चुकी हैं। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग इन दिनों जोधपुर में चल रही हैं, जहां आमिर , कटरीना और अमिताभ सहित पूरी स्टार-कास्ट मौजूद है। शूटिंग के दौरान बच्चन की तबियत थोड़ी नासाज़ भी हुई थी जो अब ठीक हो गई है। 'कन्फेशन ऑफ अ ठग' किताब पर आधारित ये फिल्म सात नवंबर को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: सलमान का पीछा नहीं छोड़ेंगी सोनाक्षी, फिर साथ, इस फिल्म में

chat bot
आपका साथी