संजय दत्त का पसंदीदा ऑटो रिक्शावाला जा सकता है बिग बॉस 11 में

सजे धजे ऑटो रिक्शा में संजय दत्त की तस्वीरें भी है और कई सारी आधुनिक सुविधाएं भी हैं। संजय दत्त भी उनके ऑटो में कई बार बैठ चुके हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 12 Aug 2017 02:03 PM (IST) Updated:Sun, 20 Aug 2017 10:50 AM (IST)
संजय दत्त का पसंदीदा ऑटो रिक्शावाला जा सकता है बिग बॉस 11 में
संजय दत्त का पसंदीदा ऑटो रिक्शावाला जा सकता है बिग बॉस 11 में

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। छोटे परदे के रियलिटी शो बिग बॉस के 11वे सीज़न की तैयारी शुरू हो गई है। कई नामी चेहरों के नाम सामने आये हैं और आम आदमी को भी जोड़ने के लिए की कवायद भी तेज़ है। इनमे से एक हैं संदीप बचे , जो सलमान खान और संजय दत्त के पसंदीदा ऑटो रिक्शा ड्राईवर हैं।

जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 11 के लिए संदीप को अप्रोच किया गया और वो आम आदमी की श्रेणी में शो में शामिल हो सकते हैं। संदीप ने बताया है कि हां उन्हें बुलावा आया और वो ऑडिशन दे कर आये हैं। मुन्नाभाई का ड्राईवर के नाम से फेमस संदीप, संजय दत्त के बड़े फैन हैं। जब संजय दत्त जब पिछले साल येरवडा जेल से छूट कर आये थे तो संदीप नंगे पांव उनसे मिलने पहुंचे थे और कुछ उपहार भी भेंट किये। उनका ऑटो मुंबई के बांद्रा इलाके में काफ़ी फेमस है। सजे धजे ऑटो रिक्शा में संजय दत्त की तस्वीरें भी है और कई सारी आधुनिक सुविधाएं भी हैं। संजय दत्त भी उनके ऑटो में कई बार बैठ चुके हैं। बिग बॉस के 11 सीज़न को इस बार भी सलमान खान होस्ट करेंगे। वैसे इस बार के बिग बॉस में रिया सेन , नंदीश संधू, मिष्टी मुखर्जी और अचिंत कौर के नाम भी सामने आ रहे हैं लेकिन अभी तक किसी नाम को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। पिछले दिनों शो की प्रोमो शूटिंग के दौरान सलमान खान के साथ मौनी रॉय भी नज़र आई थीं।

यह भी पढ़ें:बॉलीवुड के यह दो हैंडसम एक्टर्स कर रहे थे ब्रोमांस, आपने पहचाना क्या

 

इस बीच ये भी ख़बर आई है कि बिग बॉस 11 में आम आदमियों ( कॉमनमैन ) को किसी तरह का कोई पैसा नहीं दिया जाएगा। सिर्फ सिलेब्रिटी कंटेस्टेंट को ही तय करार के हिसाब से पैसा मिलेगा जबकि जो आम आदमी चुने जाएंगे वो अपनी एक्टिविटी के जरिये बोनस के तौर पर रकम कमा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी