धड़क के सेट के पास हुआ था हादसा, रोकी गई थी शूटिंग, Video देखिये

कोलकाता में टीम ने छह दिन रह कर कई अहम् सीन्स पूरे किये। इसी दौरान शूटिंग के पास के इलाके में एक दुर्घटना हो गई थी ...

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 13 Jul 2018 02:01 PM (IST) Updated:Sat, 14 Jul 2018 09:12 AM (IST)
धड़क के सेट के पास हुआ था हादसा, रोकी गई थी शूटिंग, Video देखिये
धड़क के सेट के पास हुआ था हादसा, रोकी गई थी शूटिंग, Video देखिये

मुंबई। मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक धड़क की दिनों ख़ूब चर्चा है। फिल्म के कलाकार प्रोमोशन के दौरान कई तरह के किस्से सुना रहे हैं। इस बीच एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें कोलकाता के हावड़ा ब्रिज के पास शूटिंग के दौरान की एक कहानी को बताया गया है कि वहां हुए एक हादसे की वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी थी।

शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म धड़क से श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में प्रवेश कर रही हैं। उनके साथ ईशान खट्टर भी लीड रोल में हैं। बियान्ड द क्लाउड के बाद उनकी ये दूसरी फिल्म है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी धड़क मराठी की सुपरहिट फिल्म सैराट की ऑफिशियल रीमेक है। जारी किये गए वीडियो में कोलकाता के पूरे शूट को दिखाया गया है। वहां की ट्राम, बाज़ार गलियां और फेमस स्पॉट पर शूटिंग की गई है। इसी दौरान धड़क के सितारों ने एक हादसे का भी ज़िक्र किया है। उस घटना की याद करते हुए बताया गया कि कैसे कोलकाता में हावड़ा ब्रिज के पास शूटिंग के दौरान हुए एक एक्सीडेंट के बाद शूटिंग को बंद करना पड़ा था। वीडियो देखिए - 

धड़क की शूटिंग पहले राजस्थान में हुई थी और उसके बाद का शेड्यूल कोलकता में। कोलकाता में टीम ने छह  दिन रह कर कई अहम् सीन्स पूरे किये। इसी दौरान शूटिंग के पास के इलाके में एक दुर्घटना हो गई । धड़क की कहानी के हिसाब से फिल्म के एक हिस्से को हावड़ा ब्रिज पर शूट करने बहुत ही ज़रूरी था। लेकिन जब वो हादसा हुआ तो सभी चिंतिंत हो गए और सेट पर अफरा तफरी जैसा माहौल था। इसी कारण फिल्म की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा था। फिल्म धड़क को लेकर जाह्नवी काफ़ी उत्साहित और नर्वस भी है। इस बात का भी दुःख है कि उनकी माँ श्रीदेवी उन्हें पहली बार बड़े परदे पर नहीं देख पाएंगी। हालांकि श्रीदेवी ने शूटिंग के दौरान जाह्नवी के कुछ रसेश देखे थे।

जाह्नवी ने पिछले दिनों कहा कि उन्होंने पहली बार अपने आप को बड़े पर्दे पर फिल्म धड़क के ट्रेलर लॉन्च पर ही देखा था, जो कि उनके जीवन के लिए बहुत ही विशेष बात थी। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की शूटिंग करते समय उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि उन्हें ऐसा लगने वाला है कि वो अपने आप को परदे पर देख रही हैं लेकिन अब पर्दे पर खुद को देखकर उन्हें बहुत ही अजब लगता है। फिल्म की शूटिंग करते समय पता नहीं चला लेकिन अब देख कर बहुत कुछ होता है। फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

यह भी पढ़ें: करण को फिर कुछ हुआ, इसलिए बनेगा इस हिट फिल्म का सीक्वल

chat bot
आपका साथी