Exclusive: बजाओ ताली, BoyFriend की तलाश में लौट आई कपिल की पिंकी बुआ

इस बार उनका शो बुआ वाले किरदार में नहीं होगा, बल्कि वह शो में एक लड़की के किरदार में होंगी, जो कि अपने लिए हसबैंड और ब्वॉयफ्रेंड दोनों की ही तलाश में आएंगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 13 Apr 2017 01:37 PM (IST) Updated:Thu, 13 Apr 2017 01:42 PM (IST)
Exclusive: बजाओ ताली, BoyFriend की तलाश में लौट आई कपिल की पिंकी बुआ
Exclusive: बजाओ ताली, BoyFriend की तलाश में लौट आई कपिल की पिंकी बुआ

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा के शो के बारे में लगातार केवल कलाकारों के अलग होने की ही खबरें आ रही थीं। ऐसे में कपिल के लिए उनकी बुआजी खुशखबरी लेकर आयी हैं। उपासना सिंह शो में वापस आ गई हैं लेकिन इस बार बुआ बन कर नहीं।

उपासना सिंह ने पहले कपिल के शो में पिंकी बुआ का किरदार निभाया था और बाद में वो पड़ोसन ट्विंकल बन गईं थीं। इससे पहले भी उपासना ने अपना किरदार काफी छोटा होने की वजह से मुंह मोड़ लिया था लेकिन बाद में कुछ एपिसोड में वापस आ गई थीं। हालांकि लम्बे समय से वो शो में नहीं दिखीं और बताया गया कि अपने रोल की अहमियत नहीं होने की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया है। उपासना सिंह ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में इस खबर की पुष्टि कर दी है। लेकिन इस बार उनका शो बुआ वाले किरदार में नहीं होगा, बल्कि वह शो में एक लड़की के किरदार में होंगी, जो कि अपने लिए हसबैंड और ब्वॉयफ्रेंड दोनों की ही तलाश में आएंगी। उपासना ने आगे बताया है कि जिसकी तलाश करने वो आई है उस हस्बैंड का किरदार परेश निभा रहे हैं। परेश हाइट में छोटे हैं और उपासना लंबी तो कुछ दोनों मिल कर कॉमिक करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:मुन्ना माइकल के सेट पर कोई है, जो रख रहा टाइगर का खूब ख्याल 

वही दूसरी तरफ उपासना ने यह भी बताया कि "मेरे लिए कपिल के शो में जाना मायके लौटने जैसा ही है। मैं हमेशा से उन लोगों के साथ काम करती आयी हूं और उनके काफी करीबी रही हूं। वहां काम करके हमेशा मजा आता है। मेरे लिए वहां असहज होने की तो बात ही नहीं है।" यह पूछने पर कि क्या उन्हें कपिल ने शो में आने के लिए अप्रोच किया या उन्होंने सामने से कपिल से शो में आने की बात कही तो उपासना ने कहा कि "आज तक मैंने इंडस्ट्री में कभी किसी से काम नहीं मांगा है। मेरा काम देख कर मुझे काम मिलता रहा है।" उपासना ने बताया कि आने वाले एपिसोड में शान और उनकी बीबी राधिका शो की मेहमान हैं और हंसराज हंस भी शो का हिस्सा होंगे। आइपीएल की वजह से इन दोनों कपिल के शो में फिल्मों का प्रमोशन कम हो गया है। उपासना ने बताया कि लोगों को लगता है कि कॉमेडी शो है तो हंसते-हंसते शो बन जाते होंगे लेकिन ऐसा नहीं है। हमें काफी मेहनत करनी होती है। खासतौर से कपिल के शो पर हम सभी काम करते हुए हमेशा सीरियस रहते हैं। कपिल खुद सारे राइटर्स के साथ बैठते हैं और पंचेज पर बाात होती है। वहां कलाकारों को अपने इनपुट्स देने की छूट होती है। हम काफी गंभीर होकर काम करते हैं। रिहर्सल में भी हमें फटाफट सबकुछ करना होता है।

यह भी पढ़ें:स्टूडेंट आॅफ द ईयर को लेकर प्रेशर में हैं टाइगर, जानिये क्यों 

कपिल और सुनील ग्रोवर की लड़ाई को लेकर पूछे सवाल पर उपासना का कहना है कि सुनील कपिल बहुत अच्छे दोस्त हैं और दोनों ही टैलेंटेड हैं। मेरा मानना है कि सबकुछ ठीक हो जायेगा। दोस्त और परिवार के बीच भी गलतफहमी हो जाती है. लेकिन सब अच्छा हो जाये. वह यही चाहेंगी। उपासना आज गुरुवार को भी फिल्मसिटी में आने वाले एपिसोड की शूटिंग पूरी करेंगी। उपासना हाल ही में नच बलिये में भी सास के रूप में शो की एंकरिंग कर रही थीं और उपासना खुश हैं कि उन्हें वहां भी अपनी एक्टिंग को एक्सप्लोर करने का मौका मिला है और उनके फैन्स उन्हें वहां भी पसंद कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी