Move to Jagran APP

मुन्ना माइकल के सेट पर कोई है, जो रख रहा टाइगर का खूब ख्याल

फिल्म मुन्ना माइकल के बारे में टाइगर ने कहा कि यह फिल्म एक प्यारी फिल्म होगी, जिसमें रोमांस और डांस दोनों ही पहलू दर्शक देख पायेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 13 Apr 2017 12:37 PM (IST)Updated: Thu, 13 Apr 2017 12:42 PM (IST)
मुन्ना माइकल के सेट पर कोई है, जो रख रहा टाइगर का खूब ख्याल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टाइगर श्राफ ने हाल ही में 'मुन्ना माइकल' के महत्वपूर्ण शेडयूल की शूटिंग पूरी कर ली है और वो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में उन्हें डांस मूव्स और एक्शन दोनों ही दिखाने का मौका मिला है।

loksabha election banner

लेकिन एक और खास वजह है, जिसके चलते वह इस फिल्म से इमोशनली काफी जुड़ गये हैं और वह यह है कि उनकी बहन कृष्णा इस फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर हैं और वह इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें इस फिल्म में बहन के साथ काम करने का मौका मिला है। हाल ही में टाइगर ने बच्चों के नये चैनल सोनी येये की लांचिंग की है और इसी दौरान उन्होंने बताया कि कृष्णा ने मुन्ना माइकल में जम कर काम किया है। वह अपने काम को लेकर बहुत अधिक फोक्सड है और बहुत अच्छे तरीके से काम कर रही हैं। टाइगर ने "यह भी बताया कि यह पहली फिल्म थी, जहां मुझे एहसास नहीं हुआ कि मैं कहीं बाहर हूं या किसी दूसरे शहर में काम कर रहा हूं क्योंकि कृष्णा मेरा सेट पर बहुत ख्याल रखती थी। वह हर वक्त मेरे खाने-पीने और अगर मुझे चोट भी आये तो उसका ध्यान रखती थीं। वह मुझे लेकर बहुत पज़ेसिव हैं । "

यह भी पढ़ें:स्टूडेंट आॅफ द ईयर को लेकर प्रेशर में हैं टाइगर, जानिये क्यों 

 

टाइगर ने कृष्णा के बारे में यह भी कहा कि वह काफी टैलेंटेंड हैं और हमेशा सीखने के लिए तत्पर रहती हैं। फिल्म मुन्ना माइकल के बारे में टाइगर ने कहा कि यह फिल्म एक प्यारी फिल्म होगी, जिसमें रोमांस और डांस दोनों ही पहलू दर्शक देख पायेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.