Move to Jagran APP

स्टूडेंट आॅफ द ईयर को लेकर प्रेशर में हैं टाइगर, जानिये क्यों

टाइगर -"यह पहली बार है, जब मैं करण सर के साथ काम कर रहा हूं, जो कि खुद इतने बड़े डायरेक्टर हैं तो हां मैं इस वक्त एक्साइटेड भी हूं और...."

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 13 Apr 2017 12:24 PM (IST)Updated: Thu, 13 Apr 2017 12:30 PM (IST)
स्टूडेंट आॅफ द ईयर को लेकर प्रेशर में हैं टाइगर, जानिये क्यों

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टाइगर श्राफ मुन्ना माइकल के बाद करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2 ' पर फोकस करने जा रहे हैं और इस फिल्म को लेकर वो प्रेशर में लगते हैं।

loksabha election banner

बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि "हां, यह सच है कि मैं इस स्टूडेंट आॅफ द ईयर के दूसरे भाग को लेकर प्रेशर में तो हूं और इसकी वजह यह है कि पहला भाग सुपरहिट रहा था. और यह पहली बार है, जब मैं करण सर के साथ काम कर रहा हूं, जो कि खुद इतने बड़े डायरेक्टर हैं तो हां मैं इस वक्त एक्साइटेड भी हूं और थोड़ा नर्वस भी फील कर रहा हूं।" हाल ही में बच्चों के एक नये चैनल की लांचिंग पर आये टाइगर बच्चों से जुड़े रहना पसंद करते हैं। बचपन की यादों के बारे में बात करते हुए टाइगर बताते हैं कि " मुझे बच्चे पसंद हैं। मैं भी बचपन में कार्टून खूब देखता था। स्पाइडर मैन मेरा फेवरेट था। वह एक अंडरडॉग कैरेक्टर था सोसाइटी का,जिसने अपने दम पर पहचान बनायी।"

यह भी पढ़ें:Exclusive: चोटिल घुटनों को मोड़ कर ये काम करने को तैयार हैं शाहरुख़ खान 

 

टाइगर ने यह भी बताया कि वह आउटडोर गेम्स बहुत खेलते थे। खासतौर से उन्हें फुटबॉल और एथलेटिक्स का बहुत शौक रहा है। वो आज भी मोरटल कॉम्बैट कार्टून देखते हैं। टाइगर कहते हैं "मैं बच्चों को राइट वैल्यू देना चाहंगए और कहना चाहूंगा कि वह ईमानदारी से काम करें और अपने बचपन को कभी न खोयें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.