Sudheer Varma Death: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर, 'सेकेंड हैंड' एक्टर सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से सोमवार की दोपहर एक बुरी खबर सामने आई। सेकेंड हैंड फेम एक्टर सुधीर वर्मा ने आत्महत्या कर ली। उनकी आत्महत्या का असर कारण अभी तक सामने नहीं आया है। उनके निधन की जानकारी उनको कोस्टार सुधाकर कोमकुला ने शेयर की।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Mon, 23 Jan 2023 05:37 PM (IST) Updated:Mon, 23 Jan 2023 05:56 PM (IST)
Sudheer Varma Death: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर, 'सेकेंड हैंड' एक्टर सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या
File Photo of Late Telugu Actor Sudheer Varma

नई दिल्ली, जेएनएन। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के उभरते सितारे सुधीर वर्मा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सोमवार, 23 जनवरी को विशाखापट्टनम में अपने आवास पर उन्होंने आत्महत्या कर ली। उनकी आत्महत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने निजी वजह से यह कदम उठाया।

कोस्टार ने शेयर की जानकारी

सुधाकर कोमकुला जिन्होंने दिवंगत अभिनेता सुधीर वर्मा के साथ फिल्म 'कुंदनपू बोम्मा' काम किया, उन्होंने उनके निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने ट्वीट किया, ' आपसे मुलाकात करना और आपके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा! इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि अब आप हमारे बीच नहीं रहे! ओम शांति!'

Sudheer! @sudheervarmak Such a lovely and warm guy’ It was great knowing you and working with you brother! Can’t digest the fact that you are no more! Om Shanti!🙏🙏🙏 @iChandiniC @vara_mullapudi @anil_anilbhanu pic.twitter.com/Sw7KdTRkpG

— Sudhakar Komakula (@UrsSudhakarK) January 23, 2023

2013 में की थी फिल्मी करियर की शुरुआत

दिवंगत अभिनेता सुधीर वर्मा ने 2013 में फिल्म 'स्वामी रा रा' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उन्हें पहचान मिली फि् 'कुंदनपू बोम्मा'। सुधीर वर्मा को इस फिल्म के लिए आज भी याद किया जाता है। यह उनके करियर की अब तक की बेस्ट फिल्म में से एक थी। एक्टर का अंतिम संस्कार विजग नाम की जगह पर होगा।

2022 में इन तेलुगू सितारों की हुई डेथ

साल 2022 में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से कई दिग्गज लोगों की डेथ हो गई। पिछले साल अभिनेता महेश बाबू (Mahesh Babu) के पिता सुपरस्टार घट्टामनेनी कृष्णा की कार्डियक अरेस्ट की वजह से मृत्यु हो गई। 2022 की शुरुआत में उनके बड़े बेटे रमेश बाबू की भी मृत्यु हो गई। इसके अलावा दिग्गज अभिनेचता चलपति राव का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

यह भी पढ़ें: Republic Day Box Office: दीपिका की पद्मावत के नाम सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड, क्या 5 साल बाद तोड़ेगा 'पठान'?

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: प्रियंका और शिव में हुई जबरदस्त बहस, एमसी स्टैन ने किया एक्ट्रेस पर अब तक का सबसे गंदा कमेंट

chat bot
आपका साथी