Exclusive: अपनी फ़िल्मों में तापसी पन्नू को क्यों रिपीट करे हैं डायरेक्टर्स

बकौल तापसी डेविड सर मेरे लिए गार्जियन की तरह हैं। जब मैं पिंक की शूटिंग कर रही थी तो उस वक़्त वो लगातार मेरा हाल चाल पूछते रहते थे, कि मैं इसके बाद कौन सी फ़िल्म करने जा रही हूं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Thu, 26 Jan 2017 10:45 AM (IST) Updated:Thu, 26 Jan 2017 10:55 AM (IST)
Exclusive: अपनी फ़िल्मों में तापसी पन्नू को क्यों रिपीट करे हैं डायरेक्टर्स
Exclusive: अपनी फ़िल्मों में तापसी पन्नू को क्यों रिपीट करे हैं डायरेक्टर्स

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। तापसी पन्नू के लिए पिंक बेहतरीन फ़िल्म साबित हुई है और अब उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। लेकिन तापसी काफी सोच समझ कर फिल्मों को हां कह रही हैं।

तापसी मानती हैं कि पिंक के बाद उनकी ज़िंदगी करियर के लिहाज़ से इस तरह ज़रूर बदली है कि अब उन्हें अपना काम बताना नहीं पड़ रहा है। तापसी के बॉलीवुड के करियर में अब तक उन्होंने काफी कम फ़िल्मों में काम किया है, लेकिन खास बात यह रही है कि अब तक उन्हें सबमें काफी सराहना मिली है। तापसी का मानना है कि जल्द ही वह डेविड धवन की फ़िल्म जुड़वां में अभिनय करती नजर आएंगी। डेविड की फ़िल्म 'चश्मे बद्दूर' से ही उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक मिला था, तो इस लिहाज़ से डेविड के साथ यह उनकी दूसरी फ़िल्म होगी।

इसे भी पढ़ें- Running नहीं Arrange मैरिज करेंगे अमित साध, दुल्हन की तलाश जारी

फ़िर शूजीत सरकार के साथ उन्होंने रनिंग शादी डॉट कॉम साइन की थी। बाद में पिंक आयी, तो इस लिहाज़ से शूजीत ने भी उन्हें अपनी फ़िल्म में रिपीट किया। नीरज पाण्डेय ने बेबी के बाद नाम शबाना में उन्हें रिपीट किया है। तापसी मानती हैं कि अगर आपके डायरेक्टर्स आपको रिपीट कर रहे हैं, तो इसका मतलब है कि आपका रिपोर्ट कार्ड अच्छा है। तापसी बताती हैं कि जब डेविड धवन से उन्हें पता चला कि उन्हें जुड़वां में काम करने का मौका मिलने वाला है, तो वह बहुत उत्साहित हो गयी थीं।

इसे भी पढ़ें- रईस तो आ गए, लेकिन प्रियंका चोपड़ा क्यों बाल रही हैं- हम आ रहे हैं

बकौल तापसी डेविड सर मेरे लिए गार्जियन की तरह हैं। जब मैं पिंक की शूटिंग कर रही थी तो उस वक़्त वो लगातार मेरा हाल चाल पूछते रहते थे, कि मैं इसके बाद कौन सी फ़िल्म करने जा रही हूं। उस वक़्त तापसी ने भी अनुमान लगा लिया था कि वह उन्हें किसी फ़िल्म के लिए अप्रोच करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें- पाकिस्तान में इंडियन फ़िल्मों पर बैन ख़त्म, काबिल और रईस होंगी रिलीज़

बाद में कुछ दिनों के बाद जब उन्हें यह खुशखबरी मिली तो वे ख़ुशी से झूम उठी थीं। जुड़वां फ़िल्म का गाना दुनिया में आये हो तो लव कर लो उनके पसंदीदा गीतों में से एक है। जुड़वां की शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने नाम शबाना की शूटिंग पूरी की है।

chat bot
आपका साथी