Taapsee Pannu पर मंडराया मौत का साया.... क्या होने वाला है Game Over!

Taapsee Pannu Film Game Over teaser release तापसी पन्नू की फिल्म गेम ओवर का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 15 May 2019 03:50 PM (IST) Updated:Wed, 15 May 2019 04:02 PM (IST)
Taapsee Pannu पर मंडराया मौत का साया.... क्या होने वाला है Game Over!
Taapsee Pannu पर मंडराया मौत का साया.... क्या होने वाला है Game Over!

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म 'गेम ओवर' (Game Over) में दिखने वाली हैं। 14 मई को फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था। इसके बाद आज फिल्म का पहला टीजर भी जारी कर दिया गया है। टीजर को देखकर इतना तो पता चल रहा है कि फिल्म में भरपूर थ्रिलर होने वाला है। टीजर में केवल दो किरदारों को दिखाया गया है। पहला, तापसी पन्नू और दूसरा, उनकी कामवाली।

तमिल भाषा में बनी इस फिल्म को अनुराग कश्यप ने हिंदी में बनाया है। अनुराग और तपासी दोनों ने फिल्म के टीजर को अपने ट्विंटर हैंडल पर शेयर किया है। टीजर में तापसी पन्नू को एक घर में कैद दिखाया गया है। जिनके आसपास वीडियो गेम चल रहे हैं। पूरे टीजर में वो बहेद डरी,सहमी और अपने डर से लड़ती हुई नजर आ रही हैं। टीजर में सिर्फ और सिर्फ तापसी पर ही फोकस किया गया है। इसी से समझ आ जाता है कि पूरी फिल्म भी तापसी और उनके गेम के इर्द-गिर्द ही घूमेगी।

फिल्म का टीजर इतना थ्रिलर है कि लोग अब इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है अनुराग फिल्म का ट्रेलर भी जल्द ही रिलीज करेंगे। वैसे आपको बता दें कि तापसी पन्नू की ये तेलुगू फिल्म है जिसे अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) हिंदी में पेश करेंगे। यह फिल्म एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी। इसके अलवाा तापसी 'सांड की आंख'  फिल्म में भी नजर आने वाली हैं।

If you are the prey in this game, you better pray! Here's the teaser of #GameOver. #YouHaveSeenNothingLikeThis https://t.co/Q3tmBipSg2" rel="nofollow — Anurag Kashyap (@anuragkashyap72) May 15, 2019

“We all have 2 lives.... the second one starts when we know there is only ONE left”#GameOver

Get ready to get some adrenaline rushing on “JUNE 14th 2019” !!! https://t.co/lh9qkZNzgr" rel="nofollow@Ashwin_saravana @StudiosYNot @anuragkashyap72 @RelianceEnt

— taapsee pannu (@taapsee) May 15, 2019

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी