Move to Jagran APP

नशे में टल्‍ली इस हिरोइन को संभाल नहीं पाए Vicky Kaushal, पार्क में ही सोने वाले थे दोनों

Vicky Kaushal और Taapsee Pannu ने खुलासा किया है कि मनमर्जियां फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने के मौके पर उन दोनों ने खूब शराब पी थी। नशे के कारण वह लोग पार्क में ही सोने वाले थे।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 05:30 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 05:34 PM (IST)
नशे में टल्‍ली इस हिरोइन को संभाल नहीं पाए Vicky Kaushal, पार्क में ही सोने वाले थे दोनों
नशे में टल्‍ली इस हिरोइन को संभाल नहीं पाए Vicky Kaushal, पार्क में ही सोने वाले थे दोनों

नई दिल्ली, जेएनएन। खूबसूरत अभिनेत्री तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) और टैलेंटेड अभिनेता विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) ने खुलासा किया है कि एक शाम वह दोनों इतना ज्‍यादा नशे में हो गए कि होटेल तक जाना मुश्किल हो गया। हालत यह हो गई थी कि दोनों स्‍टार पार्क में ही सोने वाले थे। 

prime article banner

खबरों के मुताबिक एक मीडिया हाउस से बात करते हुए तापसी पन्‍नू ने फिल्‍म मनमर्जियां (Manmarziyan) की शूटिंग के दौरान के कई किस्‍से शेयर किए। उन्‍होंने इंटरव्‍यू में कहा कि शूटिंग कंप्‍लीट होने के दौरान पार्टी में उन्‍होंने जमकर शराब पी ली थी। उनके साथ अभिनेता विक्‍की कौशल ने भी खूब शराब पी थी।

दोनों इतना नशे में टल्‍ली हो गए कि उन्‍हें होश ही नहीं रहा। तापसी ने आगे कहा कि हम लोग पार्टी के दौरान वहीं पार्क की एक साइड में काफी देर तक लेटे रहे। तापसी ने बताया कि वह ज्‍यादा नशे के कारण वह चलने की स्थिति में भी नहीं थीं। इसलिए वह वहीं पार्क में सो जाना चाहती थीं।

 

View this post on Instagram

#Manmarziyaan ...Trailer out tomorrow! Much excitement to share it with you guys 🤓 @anuragkashyap10 @bachchan @taapsee @aanandlrai @kanika.d @ameet_trivedi @eros_now @cypplofficial @fuhsephantom

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

वहीं, विक्‍की कौशल ने भी बात को आगे बढ़ाते हुए उस दौरान का अपना एक्‍सपीरियंस शेयर किया। उन्‍होंने कहा कि उस दिन पार्टी में पता ही नहीं चला कि वह इतनी जल्‍दी नशे में हो गए। उन्‍होंने कहा, खैर तो यह रही कि वह लोग होटेल के गार्डन में ही लेटे थे। तापसी बहुत नशे में थीं और वह गार्डन में ही सोना चाहती थीं। लेकिन बाद में जैसे तैसे वह लोग होटेल में पहुंचे।

 

View this post on Instagram

Neela Kukkad tey Laal Pari.. #Manmarziyaan #14thSept Styling & pc: @amandeepkaur87

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बता दें कि मनमर्जियां फिल्‍म में अभिषेक बच्‍चन भी महत्‍वपूर्ण भूमिका में दिखे थे। फिल्‍म में अभिषेक, विक्‍की और तापसी के बीच लव ट्रांयगल स्‍टोरी दिखाई गई थी।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.