जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म की स्क्रिप्ट हुई लीक

सोनी हैकर्स ने जेम्स बॉन्ड की नई फिल्म की ड्राफ्ट स्क्रिप्ट ऑनलाइन जारी कर दी है। 'स्पेक्टर' नाम की इस नई फिल्म की डीटेल्स को सीक्रेट रखा जा रहा था लेकिन हैकर्स के हाथ ये स्क्रिप्ट लग गई, जिसमें डेनियल क्रैग एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाने वाले थे।

By Monika SharmaEdited By: Publish:Thu, 18 Dec 2014 10:56 AM (IST) Updated:Thu, 18 Dec 2014 11:22 AM (IST)
जेम्स बॉन्ड की अगली फिल्म की स्क्रिप्ट हुई लीक

मुंबई। सोनी हैकर्स ने जेम्स बॉन्ड की नई फिल्म की ड्राफ्ट स्क्रिप्ट ऑनलाइन जारी कर दी है। 'स्पेक्टर' नाम की इस नई फिल्म की डीटेल्स को सीक्रेट रखा जा रहा था लेकिन हैकर्स के हाथ ये स्क्रिप्ट लग गई, जिसमें डेनियल क्रैग एक सीक्रेट एजेंट का किरदार निभाने वाले थे।

बाप रे! इस फिल्म ने कमाए साढ़े सात अरब रुपए

007 की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी एक बयान में कहा गया है, 'जेम्स बॉन्ड फिल्म के प्रोड्यूर्स इओन प्रोडक्शन्स को आज सुबह पता चला नई जेम्स बॉन्ड फिल्म के स्क्रीनप्ले का अर्ली वर्जन चोरी हो गया है और हैकर्स ने उसे गैरकानूनी तरीके से पब्लिक कर दिया है। ये हैकर्स सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट कम्प्यूटर सिस्टम के हैं।'

बयान में आगे कहा गया है, 'इसकी कॉपी पाने वाला कोई भी इसका पूरा या इसका कोई भी हिस्सा न ही प्रकाशित कर सकता है, न ही प्रसारित कर सकता है और न ही इसका किसी और तरीके से इस्तेमाल कर सकता है।'

मिलिए दुनिया के सबसे सेक्सी मर्द से!

पिछले हफ्ते लीक हुई ई-मेल्स से पता चला था कि फिल्म पर अब तक 5 करोड़ डॉलर खर्च हो चुके हैं। पहले ये 30 करोड़ डॉलर में बनने वाली थी लेकिन बाद में स्टूडियो ने बजट कम करके 25 करोड़ डॉलर कर दिया।

रविवार को फिल्म की शूटिंग करते डेनियल क्रैग और रॉरी किनीयर की तस्वीर जारी हुई थी।

chat bot
आपका साथी