Sonu Sood: ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, शेयर किया हेल्पलाइन नंबर

Sonu Sood Launches Helpline For Odisha Train Accident ओडिशा में हुए ट्रेन हादसे ने देशभर के लोगों को अंदर से हिलाकर रख दिया। ओडिशा ट्रेन हादसे में अपनों को खो चुके पीड़ितों की मदद के लिए सोनू सूद ने ये बड़ा कदम उठाया है।

By Tanya AroraEdited By: Publish:Wed, 07 Jun 2023 01:49 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jun 2023 01:49 PM (IST)
Sonu Sood: ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, शेयर किया हेल्पलाइन नंबर
Sonu Sood Comes Forward for Odisha Train Tragedy Victims and Family for Help Shares Helpline Number/Instagram

HighLights

  • ओडिशा ट्रेन पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद
  • सोनू सूद ने शेयर किया हेल्पलाइन नंबर
  • एक्टर ने पीड़ितों की मदद के लिए उठाया बड़ा कदम

नई दिल्ली, जेएनएन। Sonu Sood Launches Helpline For Odisha Train Accident: सोनू सूद बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जिन्हें फैंस अभिनय के साथ-साथ उनकी दरियादिली के लिए भी बेहद प्यार करते हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे आए हैं।

कोरोना काल में उन्होंने कई परिवारों को उनके अपनों से मिलवाने में काफी मदद की। अब एक बार फिर से एक्टर ने अपने दरियादिल का प्रमाण दिया। बीते दिनों ओडिशा के बालासोर जिले में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे में अपनों को खो चुके पीड़ित परिवारों की मदद करने का जिम्मा अब सोनू सूद ने लिया है। उन्होंने ट्वीट कर लोगों तक मदद पहुंचाई है।

सोनू सूद ने शेयर किया हेल्पलाइन नंबर

3 जून को सोनू सूद ने ओडिशा ट्रेन हादसे में अपने लोगों के खो चुके परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए दिल छू लेने वाला मैसेज शेयर किया था। अब एक्टर ने ओडिशा ट्रेन ट्रेजेडी में पीड़ितों तक मदद पहुंचाने के लिए एक ट्वीट किया है।

एक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा,"ओडिशा ट्रेन ट्रेजडी में अपने परिवार को खोने वाले पीड़ितों की जिंदगी को रीबिल्ड करने में उनकी मदद कर रहे हैं"। उन्होंने ज्यादा से ज्यादा मददगारों तक पहुंचने के लिए अपने चैरिटी फाउंडेशन का नंबर भी ट्वीट कर शेयर किया। ओडिशा पीड़ितों की मदद के लिए आगे आने पर फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर की सराहना कर रहे हैं।

We’re helping rebuild the lives of the victims of #OdishaTrainTragedy & their families.

Drop us an SMS on +91 9967567520 to reach out for help. #SoodCharityFoundation@SoodFoundation pic.twitter.com/PBwUPrIaYe

— sonu sood (@SonuSood) June 7, 2023

परिवार के प्रति व्यक्त की थीं संवेदनाए

इससे पहले सोनू सूद ने एक ट्वीट करते हुए ओडिशा ट्रेन हादसे के पीड़ितों के लिए एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने कहा, "कल ओडिशा में एक दर्दनाक ट्रेन हादसा हुआ था। जिसकी वजह से इस समय पूरा देश शोक में है। दुख की बात ये है कि ऐसे समय पर लोग एक-दूसरे को नीचे खींचने में लग गए हैं, लेकिन उन परिवारों के बारे में कौन सोच रहा है, जो इस दर्द से गुजरे हैं।

बहुत दुख की बात है कि हम लोग शोक दिखाते हैं, ट्वीट करते हैं और फिर अपनी जिंदगी में व्यस्त हो जाते हैं। लेकिन उन लोगों के बारे में क्या जो अपने घरों से रोटी कमाने के लिए निकले थे, कोई चेन्नई जा रहा था। छोटे-छोटे परिवारों के लोग, जिन्होंने अपनी लाइफ खो दी, मुझे नहीं लगता वह कभी वापस खड़े हो पाएंगे"।

Heartbroken by the news of the train tragedy in Odisha. Heartfelt deepest condolences 💔🙏

Time to show our support and solidarity for the unfortunates. 💔#OdishaTrainAccident 🇮🇳 pic.twitter.com/ZfuYYp8HK9— sonu sood (@SonuSood) June 3, 2023

सोशल मीडिया पर लोगों ने की एक्टर की सराहना

सोशल मीडिया पर लोग सोनू सूद के नेकदिली की सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आपसे तो यही उम्मीद थी भाई और इस बार भी आप अपनी उम्मीदों पर खरे उतरे। एक ही तो दिल है कितनी बार जीतोगे भाई। एक भारतीय नागरिक का आपको इज्जत भरा सलाम है भाई"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "किसान मजदूर और गरीब का बेटा जो दूसरे राज्य में काम करने के लिए जा रहे थे, वह ट्रेन हादसे का शिकार  हो गए, उनके परिवार की मदद करने के लिए धन्यवाद सर"।

chat bot
आपका साथी