Move to Jagran APP

Sonu Sood की फिल्म फतेह में दिखेगा रियल और दमदार एक्शन, Fast & Furious के एक्शन डायरेक्टर ने उठाया जिम्मा

Sonu Sood Fateh सोनू सूद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म फतेह की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह पहले कभी न देखे गए एक्शन अवतार में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके एक्शन सीक्वेंस को Jurassic Park 3 के एक्शन डायरेक्टर ने डिजाइन किया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 10 May 2023 01:40 PM (IST)Updated: Wed, 10 May 2023 01:40 PM (IST)
Sonu Sood की फिल्म फतेह में दिखेगा रियल और दमदार एक्शन, Fast & Furious के एक्शन डायरेक्टर ने उठाया जिम्मा
Sonu Sood Working With Fast and Furious Jurassic Park 3 and Baahubali Hollywood Action Director Lee Whittaker in Fateh/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sonu Sood Fateh: सोनू सूद बॉलीवुड के वह अभिनेता है, जिन्हें देशभर के लोगों का खूब प्यार मिलता है। कोरोना महामारी के समय में उन्होंने बिना रुके जिस तरह से आम आदमी की मदद की, उसकी प्रशंसा हर कोई कर रहा है। सोनू सूद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फतेह' की शूटिंग में व्यस्त है।

loksabha election banner

इस फिल्म में वह दमदार एक्शन से अपनी ऑडियंस को इम्प्रेस करने की तैयारी में जुटे हुए हैं। सोनू सूद इस फिल्म में ऐसे एक्शन करते हुए नजर आएंगे, जो इससे पहले आपने कभी भी नहीं देखे होंगे। 'फतेह' में उनसे रियल एक्शन सीक्वेंस करवाने का जिम्मा किसी और ने नहीं, बल्कि हॉलीवुड के स्टंटमैन और डायरेक्टर ली विटकर ने उठाया है।

सोनू सूद ने ली विटकर के साथ शेयर की तस्वीरें

सोनू सूद ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर हॉलीवुड के एक्टर और स्टंटमैन ली विटकर के साथ दो तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में हाथों में गन थामे सोनू सूद और एक्शन डायरेक्टर ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा, 'ली विटकर, आपका बहुत-बहुत स्वागत है।

फतेह के एक्शन सीक्वेंस को शानदार बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। जुरासिक पार्क 3, फास्ट एंड फ्यूरियस 5, एक्स-मैन के एक्शन सीक्वेंस को दमदार बनाने के पीछे इन्हीं का हाथ है और अब ये फतेह में भी दिखेगा'। आपको बता दें कि लॉस एंजेलिस से विशेष टीम का नेतृत्व करने के लिए ली विटकर फिल्म 'फतेह' से जुड़े हैं।

सोनू सूद के साथ पहली बार दिखेगी जैकलीन की जोड़ी

आपको बता दें कि ली विटकर को एक्शन में 20 साल से ज्यादा का अनुभव है, इसके अलावा वह इंटरनेशनल फिल्मों और हॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए सेकंड यूनिट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। उन्होंने सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं, बल्कि इंडियन सिनेमा की फिल्म 'बाहुबली' के भी एक्शन सीक्वेंस डिजाइन किये थे।

सोनू सूद ने अपने एक ट्वीट में फैंस को ये भी बताया कि वह फिल्म 'फतेह' में ऐसे-ऐसे एक्शन करने वाले हैं, जो उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण होंगे और इससे पहले दर्शकों ने उन्हें ऐसा करते हुए कभी नहीं देखा होगा। फिल्म 'फतेह' में सोनू सूद के साथ पहली बार जैकलीन फर्नांडिज की जोड़ी नजर आएगी। ये फिल्म साल के अंत में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.