Move to Jagran APP

Sonu Sood की गैरमौजूदगी में उनके बेटे ईशान ने किया ये नेक काम, गर्व से एक्टर के फैंस का सीना हुआ चौड़ा

Sonu Sood बॉलीवुड के वह एक्टर हैं जो लोगों की मदद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कोरोना समय में ही लोगों तक मदद नहीं पहुंचाई बल्कि वह अब भी कई लोगों की मदद कर रहे हैं। अब उनकी राह पर उनके बेटे ईशान भी चल पड़े हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 04 Apr 2023 04:52 PM (IST)Updated: Tue, 04 Apr 2023 04:52 PM (IST)
Sonu Sood की गैरमौजूदगी में उनके बेटे ईशान ने किया ये नेक काम, गर्व से एक्टर के फैंस  का सीना हुआ चौड़ा
Sonu Sood Son Ishaan Eshaan Support People on Actors Absence in Mumbai Video Goes Viral/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sonu Sood Son Eshaan: सोशल मीडिया का जहां कुछ लोग दुरुपयोग कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल लोगों की भलाई के लिए किया। उन्होंने पैंडेमिक के समय में कई लोगों की मदद की।

loksabha election banner

खास बात ये है कि महामारी के बाद सबकुछ खुल गया, लेकिन सोनू सूद ने लोगों की मदद करना बंद नहीं किया। जब भी एक्टर मुंबई में अपने घर पर होते हैं, तो वह इस बात का विशेष तौर पर ध्यान रखते हैं कि वह उनके पास मदद की उम्मीद लेकर आया कोई शख्स निराश न जाए।

हाल ही में सोनू सूद की गैरमौजूदगी में उनके बेटे ईशान ने लोगों की मदद करने का जिम्मा उठाया। ईशान का वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

पिता सोनू सूद की गैर मौजूदगी में ईशान ने किया ये काम

सोनू सूद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फतेह' की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह अमृतसर में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, वहां पर भी एक्टर लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। उनकी गैर मौजूदगी में मुंबई में उनके बेटे लोगों की जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठा रहे हैं।

बॉलीवुड सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें उनके बेटे एक्टर के घर के नीचे खड़े लोगों की मदद करते हुए, उनकी तकलीफें सुन रहे हैं और एक-एक करके लोगों के पेपर्स देख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर लोगों ने की जमकर तारीफ

सोनू सूद की राह पर चले उनके बेटे के इस नेकी के काम को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा, 'ये परिवार हमेशा लोगों के लिए खड़ा होता है और ये देशभर में सभी अमीर और बड़े परिवारों से कई आगे हैं।

कोई स्लोगन नहीं, कोई रैली नहीं, सिर काम। उनका काम बोल रहा है। भगवान इस परिवार को हर बुरी नजर से बचाकर रखे'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'हमें तुम पर बहुत गर्व है बेटा'।

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उनकी फिल्म फतेह को हम सब इतना सपोर्ट करें, ताकि सोनू सूद इन सब जरुरतमंदो की मदद कर सके, हम वैसे भी बकवास फिल्मों को हजार करोड़ तक पहुंचाते हैं। अभी सर की फिल्म को ज्यादा से ज्यादा सपोर्ट करें'।

ट्विटर पर खुद सोनू सूद करते हैं लोगों से बात

आपको बता दें कि सोनू सूद ने अपने पीछे कोई बड़ी टीम नहीं लगा रखी है। वह खुद लोगों से ट्विटर और सोशल मीडिया के जरिए जुड़कर उन तक मदद पहुंचाने का काम करते हैं। हाल ही में सोनू सूद ने ट्री मैन सिंड्रोम नाम की बीमारी से जूझ रही बच्ची के पास मदद पहुंचाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.