डिलीवरी के बाद Sonam Kapoor का बढ़ा 32 किलो वजन, सदमे में चली गईं एक्ट्रेस, कहा- 'पति संग रिश्ता बदल जाता...'

Sonam Kapoor ने साल 2022 में एक बेटे को जन्म दिया था। डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस का वजन 32 किलो बढ़ गया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि वजन बढ़ने के चलते वह सदमे में चली गई थीं। उनका अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ भी रिश्ता बदल गया। सोनम और आनंद के बेटे का नाम वायु है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Publish:Sat, 27 Apr 2024 07:41 AM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 07:41 AM (IST)
डिलीवरी के बाद Sonam Kapoor का बढ़ा 32 किलो वजन, सदमे में चली गईं एक्ट्रेस, कहा- 'पति संग रिश्ता बदल जाता...'
32 किलो वजन बढ़ने से सदमे में चली गई थीं सोनम कपूर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

HighLights

  • डिलीवरी के बाद सोनम कपूर का बढ़ा वजन
  • 35 किलो वजन बढ़ने से सदमे में चली गई थीं सोनम कपूर
  • सोनम कपूर ने बताया डिलीवरी के बाद क्या बदला

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sonam Kapoor Postpartum Weight Gain: मां बनना एक खूबसूरत एहसास है, जो एक रोलर कोस्टर की जर्नी के साथ आता है। किसी को पोस्टपार्टम डिप्रेशन से गुजरना पड़ता है तो किसी का वजन तेजी से बढ़ जाता है। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भी डिलीवरी के बाद बढ़े वजन से परेशान थीं। एक हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि डिलीवरी के बाद बढ़े वजन से वह सदमे में चली गई थीं।

38 साल की सोनम कपूर ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लिये थे। शादी के चार साल बाद अगस्त 2022 में कपल एक बेटे का माता-पिता बना, जिसका नाम वायु (Sonam Kapoor Son Vaayu) है। बेटे के जन्म के करीब 2 साल बाद एक्ट्रेस ने बताया है कि कैसे डिलीवरी के बाद 32 किलो वजन बढ़ जाने से वह ट्रॉमटाइज हो गई थीं।

बढ़े वजन से सदमे में चली गई थीं सोनम कपूर

फैशनेबल पर्निया पॉडकास्ट में सोनम कपूर ने डिलीवरी के बाद बढ़े वजन को लेकर दर्द बयां किया है। सोनम ने कहा, "मेरा वजन 32 किलो बढ़ गया था। सच कहूं तो शुरू में मुझे गहरा सदमा लगा था। आप अपने बेबी से बहुत ऑब्सेस होते हैं, आप वर्कआउट करने या फिर अपने खान-पान के बारे में नहीं सोच रहे हैं। मुझे डेढ़ साल लगा। मैं इसे धीरे-धीरे एक्सेप्ट कर रही हूं। आपको थोड़ा स्लो होना होगा, क्योंकि नए के साथ तालमेल बिठाना पड़ता है।"

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor ने सासू मां पर लुटाया प्यार, बर्थडे पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट

पति के साथ बदल जाता है रिश्ता

सोनम कपूर ने बताया कि बेबी के जन्म के बाद जिंदगी कैसे बदल जाती है। यहां तक कि पति (आनंद) के साथ रिश्ता भी सेम नहीं रहता है। एक्ट्रेस ने कहा, "आपकी जिंदगी में सब कुछ बदल जाता है। आपका खुद के साथ, अपने पति के साथ रिश्ता, सब कुछ बदल जाता है। आप कभी भी अपनी बॉडी के बारे में पहले जैसा महसूस नहीं करेंगे। मैंने हमेशा खुद को वैसा ही एक्सेप्ट किया है, जैसी मैं हूं और मैंने सोचा कि मुझे अपना ये वर्जन भी एक्सेप्ट करना चाहिए।"

फिलहाल, सोनम कपूर धीरे-धीरे अपना वजन कंट्रोल कर रही हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि उन्हें 16 महीने से वह बिना किसी हार्ड वर्क आउट या स्ट्रिक्ट डाइट के खुद पर और बेबी पर ध्यान दे रही हैं और वजन कम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Sonam Kapoor ने खोला पिता अनिल कपूर के फिटनेस का राज, बताया जिम ट्रेनर नहीं ये शख्स रखता है उन्हें फिट

chat bot
आपका साथी