Move to Jagran APP

Sonam Kapoor: राजमहल से कम नहीं है सोनम कपूर का दिल्ली वाला घर, 100 करोड़ से भी ज्यादा है बंगले की कीमत

सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रहती हैं लेकिन भारत आती- जाती रहती हैं क्योंकि उनका मायका और ससुराल दोनों यही है। ज्यादातर एक्ट्रेस मुंबई में नजर आती हैं लेकिन दिल्ली भी उनका आना- जाना लगा रहता है। एक्ट्रेस का ससुराल यानी आनंद आहूजा का घर दिल्ली के पॉश इलाके में हैं जिसकी कीमत 100 करोड़ से भी ज्यादा है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Fri, 23 Feb 2024 02:48 PM (IST)Updated: Fri, 23 Feb 2024 02:48 PM (IST)
राजमहल से कम नहीं है सोनम कपूर का दिल्ली वाला घर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सोनम कपूर बॉलीवुड की बेहद स्टाइलिश एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं। अभिनेत्री के वॉर्डरोब में डिजाइनर कपड़ों की भरमार है। ड्रेसिंग के साथ-साथ सोनम कपूर का एस्थेटिक सेंस भी कमाल का है, जो उनके घर की खूबसूरती साफ बयां करती है।

loksabha election banner

मुंबई की रहने वाली सोनम कपूर का ससुराल दिल्ली में है। एक्ट्रेस पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रहती हैं, लेकिन उनका ससुराल दिल्ली के एक पॉश इलाके है, जो अंदर से किसी महल से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें- 'डेट पर मर्दों को बिल देने से रोकने वाली महिलाएं बेवकूफ हैं', Jaya Bachchan ने मॉडर्न डेटिंग पर किया कमेंट

शानो शौकत में नहीं कोई कमी

सोनम कपूर के ससुराल में शानो शौकत की कोई कमी नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दिल्ली स्थित घर पर भारतीय थीम एक साथ एक लंच ऑर्गेनाइज किया था। इस दौरान उनके घर को फूलों के साथ सजाया गया था। डेकोरेशन में जिन्होंने सोनम कपूर की मदद की थी, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के घर का इनसाइड वीडियो शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by KARAN (@__8.00am)

भगवान नंदी से होती है शुरुआत

सोनम कपूर के घर की शुरुआत ही ध्यान खींचने वाली है, क्योंकि एंट्रेंस पर एक बड़े से टेबल पर भगवान नंदी की चांदी की स्टैच्यू रखी है, जो भगवान शिव का वाहक माने जाते हैं। नंदी के बगल में चांदी के ही अलग-अलग साइज के हाथी रखे हुए हैं। इसके साथ ही टेबल खूबसूरत फूलों और पौधों के साथ हरा-भरा डेकोरेट किया गया है।

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai को प्लास्टिक का बताने वाले बयान पर छलका Emraan Hashmi का दर्द, कहा- 'मैंने इसका खामियाजा भुगता'

महल से कम नहीं सोनम का घर

सोनम कपूर के बंगले के डाइनिंग एरिया की तरफ बढ़े तो, बड़े- से डाइनिंग टेबल को ऊपर खूबसूरत झूमर लगा हुआ है। वहीं, टेबल पर चांदी बर्तन और कई सारे छोटे- बड़े वास में रंग-बिरंगे फूल सजे हुए हैं। सोनम के घर की सीलिंग को वुडेन टच दिया गया है। वहीं, दीवारों को भी खूबसूरती से डेकोरेट किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sonam A Kapoor (@sonamkapoor)

बंगले की कीमत

सोनम कपूर और आनंद आहूजा का घर दिल्ली के पॉश इलाके पृथ्वीराज रोड पर स्थित है। एक्ट्रेस के बंगले की कीमत सौ करोड़ से भी ज्यादा है। रिपोर्ट की मानें, तो ये 173 करोड़ रुपये है। सोनम कपूर का घर 3170 वर्ग यार्ड में फैला हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने बेटे वायु का पहला जन्मदिन भी दिल्ली स्थित घर पर सेलिब्रेट किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.